कृष्ण जन्माष्टमी 26 अगस्त को मनाई जाएगी.

उसी के बारे में बात करते हुए, अलौकिक थ्रिलर '10:29 की आखिरी दस्तक' में बिंदू का किरदार निभाने वाली आयुषी ने अपने जीवन में जन्माष्टमी के महत्व पर विचार किया।

उन्होंने कहा, "जन्माष्टमी मेरे लिए गहरा आध्यात्मिक महत्व रखती है, जो भगवान कृष्ण के दिव्य प्रेम और ज्ञान की सुंदर याद दिलाती है। यह विशेष दिन मुझे उनकी शिक्षाओं पर विचार करने के लिए प्रोत्साहित करता है और एक बेहतर इंसान बनने का प्रयास करने के लिए प्रेरित करता है।"

"इस साल, मैं अपने स्थानीय मंदिर में एक पूजा में शामिल होकर जश्न मनाने की योजना बना रहा हूं, पूरी तरह से उत्सव में डूब जाऊंगा। मैं मक्खन और मिश्री जैसे पारंपरिक व्यंजन तैयार करने के लिए भी उत्सुक हूं, जो उत्सव में एक स्वादिष्ट स्पर्श जोड़ते हैं और मुझे उत्सव से जोड़ते हैं। इस शुभ दिन के आसपास के रीति-रिवाज और संस्कृति, "आयुषी ने साझा किया।

उन्होंने आगे कहा, "अपने अतीत पर विचार करते हुए, मुझे अच्छी तरह से याद है कि जब मैं छोटी थी तो एक स्कूल के नाटक में राधा का किरदार निभाया था; यह वास्तव में एक मजेदार और समृद्ध अनुभव था। भगवान कृष्ण की एक शिक्षा जिसने मेरे जीवन को महत्वपूर्ण रूप से प्रभावित किया है निःस्वार्थ कर्म या निष्काम कर्म का महत्व।"

"उनकी बुद्धिमत्ता हमें परिणामों के प्रति लगाव के बिना अपने कर्तव्यों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करती है, एक ऐसा दृष्टिकोण जिसने मुझे अपने व्यक्तिगत प्रयासों में केंद्रित और प्रेरित रहने में मदद की है। अच्छाई के लिए अच्छा करने का यह सार मेरे भीतर गहराई से गूंजता है, जो जीवन की चुनौतियों के माध्यम से मेरा मार्गदर्शन करता है और खुले दिल से इस यात्रा को अपनाना,'' आयुषी ने निष्कर्ष निकाला।

शो में अभिमन्यु के रूप में राजवीर सिंह, शांभवी सिंह और कृप सूरी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह स्टार भारत पर प्रसारित होता है।

इस बीच, आयुषी ने पहले सेलिब्रिटी मराठी डांस रियलिटी शो 'युवा डांसिंग क्वीन' में भाग लिया था। वह एक मल्टीस्टारर मराठी फिल्म 'तमाशा लाइव' का भी हिस्सा रही हैं।

उन्होंने फिल्म 'रूप नगर के चीते' में भी अभिनय किया है।