प्रधानमंत्री के साथ रोड शो में भाजपा चेन्नई दक्षिण से उम्मीदवार तमिलिसाई सौंदर्यराजन, चेन्नई उत्तर से उम्मीदवार आर पॉल कनगराज और चेन्नई सेंट्रल से उम्मीदवार विनोज सेल्वम भाग लेंगे।

ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने प्रधानमंत्री की यात्रा के लिए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की है।

पीएम मोदी महाराष्ट्र से एक विशेष विमान से उड़ान भरेंगे और शाम 6.05 बजे चेन्नई हवाई अड्डे पर पहुंचेंगे और सड़क मार्ग से टी-नगर जाएंगे। प्रधानमंत्री का रोड शो शाम 6.30 बजे शुरू होगा. टी-नगर में पनागल पार्क से और थियागराजा रोड या पोंडी बाजार को पार करेगा जो चेन्नई के सबसे व्यस्त क्षेत्रों में से एक है।

रोड शो शाम 7.30 बजे के आसपास समाप्त होने की उम्मीद है।

पीएम मोदी रात में तमिलनाडु राजभवन में रुकेंगे और बुधवार को चुनाव प्रचार के लिए वेल्लोर, कोयंबटूर और पोलाची जाएंगे।

ग्रेटर चेन्नई सिटी ट्रैफिक पुलिस ने कहा, कि दोपहर 3 बजे से। इसके बाद थियागरया रोड पर वाहनों की आवाजाही सख्त वर्जित है और संपूर्ण थियागरया रोड, वेंकट नारायण रोड, जी.एन. रोड शो के पूरा होने तक चेट्टी रोड और नॉर्थ बोआग रोआ को 'नो-पार्किंग जोन' घोषित किया गया है।

जनता और मोटर चालकों को यातायात मंदी के बारे में आगाह किया जा रहा है, जो रोड शो के दौरान पूरे क्षेत्र में, रोडशो स्ट्रेच के आसपास और आसपास के क्षेत्र (जीएसटी रोड, माउंट पूनामल्ली रोड, सीआईपीईटी जंक्शन 100-फीट रोड, अन्ना सलाई, एस.वी.) में होने की संभावना है। पटेल रोड, गांधी मंडपम रोड और टी नगर के आसपास) दोपहर 3 बजे के बीच। और रात 8 बजे

दोपहर 2 बजे से निम्नलिखित सड़कों पर वाणिज्यिक वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। अपराह्न तक रुक-रुक कर - पल्लावरम जीएसटी रोड काठीपारा की ओर, माउंट पूनमल्ले रोड अन्ना सलाई की ओर, सीआईपीईटी अन्ना सलाई की ओर, वडापलानी टी. नगर वल्लुवर कोट्टम की ओर, काठीपारा फ्लाईओवर सैदापेट की ओर, सी हवाई अड्डे और गांधी मंडपम की ओर, टिडेल पार्क गांधी मंडपम की ओर, अन्ना स्टैच्यू माउंट की ओर सड़क।

गौरतलब है कि शहर पुलिस ने पहले ही 1 मार्च से 29 अप्रैल तक अपने अधिकार क्षेत्र में ड्रोन और मानव रहित हवाई वाहनों की उड़ान पर प्रतिबंध लगा दिया है।

बुधवार सुबह पीएम मोदी वेल्लोर, कोयंबटूर, पोल्लाची में चुनाव प्रचार करेंगे. अस्थायी योजना के अनुसार, वह हेलीकॉप्टर से वेल्लोर के लिए उड़ान भरेंगे और सुबह 10.15 बजे फोर्ट ग्राउंड में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। वहां से वह सड़क मार्ग से अराकोणम पहुंचेंगे और फिर एक विशेष विमान से कोयंबटूर के लिए उड़ान भरेंगे। दोपहर 1.30 बजे प्रधानमंत्री पोलाची में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।