ब्रिजटाउन (बारबाडोस), "बिग बॉयज़" ने उनकी शानदार दौड़ को छोटा कर दिया, लेकिन संयुक्त राज्य अमेरिका के बल्लेबाज कोरी एंडरसन का कहना है कि उनकी मिश्रित टीम यहां टी20 विश्व कप से सिर ऊंचा करके और "सीखों के ढेर" के साथ विदाई ले रही है।

संयुक्त राज्य अमेरिका अपने सुपर 8 चरण के मैच दक्षिण अफ्रीका, वेस्टइंडीज और इंग्लैंड से हारकर बाहर हो गया।

यह ग्रुप लीग मुकाबलों में काफी अच्छे प्रदर्शन के बाद था, जिसके दौरान उन्होंने पाकिस्तान को हराया और भारत को डरा दिया।

न्यू से आने वाले एंडरसन ने कहा, "मेरा मतलब है कि वास्तव में कोई सीमा नहीं है...पिछले कुछ वर्षों से अमेरिका में क्रिकेट को लेकर जो कुछ हो रहा है, उसे लेकर हमेशा फुसफुसाहट होती रही है...उम्मीद है कि आने वाले वर्षों में भी हम इसे बढ़ा सकते हैं।" रविवार को इंग्लैंड से अपने अभियान के अंत में मिली हार के बाद कहा गया कि जीलैंड ने संयुक्त राज्य अमेरिका में स्थानांतरित होने से पहले उस देश के लिए 93 मैच भी खेले।

"मेरा मतलब है कि संभवतः ऐसे कई क्षेत्र हैं जिनमें हमें सुधार करने की आवश्यकता है। हम अभी भी एक एसोसिएट राष्ट्र हैं, विकास कर रहे हैं, एक बड़ा खिलाड़ी पूल प्राप्त करने का प्रयास कर रहे हैं। सुपर 8 में जगह बनाना स्पष्ट रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के लिए एक ऐतिहासिक अवसर था," उन्होंने कहा। जोड़ा गया.

लीग में शानदार प्रदर्शन के बाद यूएसए की लय में आई गिरावट के बारे में पूछे जाने पर एंडरसन ने कहा कि यह 'बिग बॉयज' का अपना स्तर बढ़ाने का मामला था, जब यह ज्यादातर नौसिखिया टीम के खिलाफ मायने रखता था।

"पिछले कुछ गेम बिल्कुल अच्छे नहीं रहे, लेकिन सुपर 8 प्रतियोगिता में ऐसा ही होता है कि बड़े लड़के वास्तव में दिखाई देने लगते हैं और वे इस प्रतियोगिता के अंतिम छोर पर अपनी बढ़त बना रहे होते हैं," उसने कहा।

"हमें इन बड़ी टीमों के खिलाफ अक्सर या बिल्कुल भी खेलने का मौका नहीं मिलता है। इसलिए, हम इन लोगों के खिलाफ जो कुछ भी खेल सकते हैं वह बेहद मूल्यवान है। जाहिर तौर पर इस समय यह शायद थोड़ा कच्चा है, लेकिन हां, इससे काफी कुछ सीखने को मिला है।" वह,'' उन्होंने आगे कहा।

33 वर्षीय एंडरसन यूएसए के लिए अर्जित प्रतिभाओं में से एक हैं।

टीम वेस्ट इंडीज, भारतीय और पाकिस्तान मूल के खिलाड़ियों से बनी है।

उनके शीर्ष प्रदर्शनकर्ताओं में से एक भारतीय मूल के तेज गेंदबाज सौरभ नेत्रवलकर थे, जो ओरेकल के साथ पूर्णकालिक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं।

एंडरसन ने कहा कि अभी शिविर में निराशा समझ में आ रही है लेकिन उपलब्धि का एहसास भी है।

उन्होंने कहा, "...वे निराश हैं। वे आहत हैं। मैं आहत हूं। जब आप ये खेल खेलते हैं तो आपका गौरव हमेशा खतरे में रहता है और आप कभी भी बुरी तरह हारना या उस जैसा प्रदर्शन नहीं करना चाहते।" यहां इंग्लैंड से 10 विकेट की हार.

"लेकिन फिर, यह इसकी बड़ी तस्वीर को भी देख रहा है। यदि हम एक टीम हैं और हमने पहली बार शुरुआत की है और हम इस बात से निराश होने लगे हैं कि हम इन बड़ी टीमों के खिलाफ कैसे खेलते हैं और जानते हैं कि हम बेहतर कर सकते हैं, तो यह एक है महान संकेत क्योंकि इसका मतलब है कि हम और अधिक दे सकते हैं," उन्होंने समझाया।

एंडरसन ने अभियान के दौरान कोई महत्वपूर्ण पारी नहीं खेली और उन्होंने स्वीकार किया कि इससे टीम को नुकसान हुआ क्योंकि वह लाइन-अप में सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से थे।

"मैंने जो अपेक्षा की थी, उसके अनुरूप मेरा प्रदर्शन फीका रहा। मुझे लगता है कि एक टीम के रूप में हमने वहां तक ​​पहुंचने के लिए शानदार काम किया और हमारे पास अलग-अलग समय पर अलग-अलग लोग थे जो आगे बढ़ रहे थे।"

उन्होंने कहा, "दुर्भाग्य से, जब हम शायद गाड़ी के पहिए थोड़ा-थोड़ा नीचे गिर रहे थे, तब मैं आवाज नहीं उठा सका और मदद नहीं कर सका। मैंने जो किया उससे बेहतर खेलने की जरूरत थी और शायद ऐसे मौके थे जिन्हें मैंने गंवा दिया।"