कुछ समय पहले, आरसीबी अंक तालिका में सबसे नीचे थी, लेकिन अब वे एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार के खेल में पांच मैचों की जीत के साथ प्रवेश कर रहे हैं, उन्हें गत चैंपियन सीएसके को कम से कम 18 रनों से हराना होगा। प्लेऑफ़।

“जिस तरह से हमने (आरसीबी) पिछले पांच मैचों में खेला है वह इस बात का प्रतीक है कि आरसीबी क्या करने में सक्षम है। कुछ अच्छे क्रिकेट खेलना, बड़े नाम, कुछ हाई ऑक्टेन क्रिकेट खेलना, इसका हिस्सा बनना बहुत अच्छा है। मुझे यह यात्रा लंबे समय तक याद रहेगी।

“हर साल लगभग आधे रास्ते पर एक टीम होती है जहाँ हम थे। मैं चाहता हूं कि हम एक कदम आगे बढ़ाएं. मुझे लगता है कि कुछ खास करने की बारी आरसीबी की है।' "एक खिलाड़ी के रूप में, ये ऐसे खेल हैं जिन्हें आप वास्तव में जीते हैं और पसंद करते हैं।"

“टूर्नामेंट हमारे लिए तैयार है, मौसम अनुकूल रहा तो हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा। मुझे लगता है कि यह उन यात्राओं में से एक है जिसे लोग दशकों तक याद रखेंगे। कार्तिक ने एक प्री-कहा, "अपने पहले आठ मैचों में से सात हारने के बाद (आरसीबी) इस स्थिति में है, लेकिन अभी भी बहुत काम करना बाकी है।" प्रसारकों के साथ बातचीत का मिलान करें।

सीएसके की चुनौती के बारे में बात करते हुए कार्तिक ने कहा, 'हम एक मजबूत टीम के खिलाफ खेलते हैं लेकिन यह कैसा सफर रहा है। तीन हफ्ते आपकी किस्मत बदल सकते हैं. हम ऐसी टीम की तलाश कर रहे हैं जिसने टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया हो।

“कुछ गेम पहले हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं था लेकिन अब हम इसे बार-बार दोहराने के महत्व को जानते हैं। वे एक मजबूत और संतुलित टीम हैं। वे जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं वह उन्हें इस लीग की सबसे सफल टीमों में से एक बनाता है। बड़े मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना हमारे लिए बड़ी चुनौती है।”

सीएसके के ओपनिंग ऑलराउंडर रचिन रवींद्र को लगता है कि उनकी टीम में आईपीएल 2024 में आरसीबी के पुनरुत्थान को रोकने की क्षमता है। “यह अविश्वसनीय होने वाला है, उम्मीद है कि बारिश दूर रहेगी और हम अपने प्रशंसकों के लिए एक शो आयोजित कर सकते हैं। यहां चिन्नास्वामी का माहौल अच्छा है।” बहुत आकर्षक बन जाते हैं.

“बस अपने पैर ज़मीन पर रखें और जैसे ही यह आए, इसे ले लें। सिराज नई गेंद से खतरनाक हैं, वे लगातार पांच जीत की ओर हैं, आरसीबी एक बहुत अच्छी टीम है, लेकिन उम्मीद है कि हम अपना काम जारी रख सकते हैं और उन्हें रोक सकते हैं।

सीएसके के साथ अपने पहले सीज़न के बारे में बात करते हुए, रचिन ने टिप्पणी की, "सीएसके का हिस्सा होना आश्चर्यजनक है, अद्भुत खिलाड़ी और प्रबंधन, सहायक कर्मचारी, वे दयालु हैं, उनका प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ नहीं रहा है, उनके पास उतार-चढ़ाव रहे हैं। देखा है।"

“धोनी, जड्डू और अविश्वसनीय विदेशी खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करना एक सीखने वाला अनुभव रहा है। अपना खुद का अनुभव ढूंढना महत्वपूर्ण है क्योंकि हर यात्रा अलग होती है, जो चीजें आप सीखते हैं वे बहुत उपयोगी होती हैं।