राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) पर 10 विकेट से जीत हासिल करने के बाद एसआरएच ने आईपीएल 2024 में अपनी सातवीं जीत हासिल की।

एलएसजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 165 रन बनाए और पावर-प्ले में केवल 27 रन ही बना सकी। जवाब में, घरेलू टीम ने हेड (30 गेंद पर 89 रन) और अभिषेक (28 गेंद पर 75 रन) की विस्फोटक बल्लेबाजी की बदौलत 9.4 ओवर में 166 रन के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया और महत्वपूर्ण जीत हासिल की और रैंकिंग में तीसरे नंबर पर पहुंच गई। .

"मुझे नहीं लगता कि कोई ट्रैविस से बेहतर स्पिन खेलता है। उन्होंने गौतम पर जो शॉट लगाए, आम तौर पर बल्लेबाज ऐसा नहीं कर सकते, इससे पता चलता है कि वह कितने खास हैं। वह बहुत स्पष्ट हैं, जब भी मैं उनसे बात करता हूं, जिस तरह से वह मेरी तारीफ करते हैं।" अभिषेक ने जी सिनेमा पर कहा, "पिछले साल जब से मैंने उनका अनुसरण किया है, मैं हमेशा उनका बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। जब आपके बीच समझ स्थापित हुई और हमारी साझेदारी में सुधार हुआ, तो हम मैदान के बाहर अच्छे दोस्त बन गए और अधिक समय बिताना शुरू कर दिया।" हेड के साथ अपने रिश्ते पर बोल रहे हैं.

अभिषेक, जिन्होंने एलएसजी के खिलाफ अपनी सनसनीखेज पारी के दौरान आठ चौके और छह छक्के लगाए, ने कहा कि उनका निडर दृष्टिकोण कुछ ऐसा था "उन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान अपनाया।"

"मुझे लगता है कि यह दृष्टिकोण कुछ ऐसा था जो मैंने सैयद मुश्ताक अल ट्रॉफी के दौरान अपनाया था। मुझे लगता है कि जब मैं इस तरह से खेलता हूं, गेंद को देखता हूं और प्रतिक्रिया करता हूं, तो मेरे शॉट बेहतर लगते हैं और गेंदबाज दबाव में आ जाता है। मैं हमेशा सोचता था कि क्या मैं आईपीएल में खेलते हुए, मैं इसे बनाए रखने की कोशिश करूंगा। हमारे सहयोगी स्टाफ और पैट (कमिंस), जैसा वे सोचते हैं, मैंने कभी किसी और को ऐसा सोचते नहीं देखा, वे कहते हैं, 'वहां जाओ और अपने आप को व्यक्त करो। जितना हो सके आक्रामक खेलो, हम तुम्हारा समर्थन करेंगे।' सोचो यह बहुत मायने रखता है," उन्होंने कहा।

शर्मा ने इस बात पर भी चर्चा की कि उन्होंने एलएसजी गेंदबाजों का सामना कैसे किया और कहा, "वे बीच में कटर गेंदबाजी कर रहे थे। मुझे लगा कि कटर उनके रास्ते में धीमे हो सकते हैं, लेकिन ट्रैविस और मैंने इसे उसी तरह से खेलने की योजना बनाई थी जिस तरह से आप स्पिन को मारते हैं।" स्पिन। इसलिए, यदि यह ऑफ-कटर है, तो हम लॉन्ग-ऑफ कवर की ओर हिट करना चाहते हैं। यदि यह लेग कटर है, तो जाहिर तौर पर हम मिड-विकेट या मिड-ऑन पर ध्यान देते हैं।"