काकीनाडा (आंध्र प्रदेश) [भारत], रविवार को काकीनाडा जिले के ताड़ीपर्थी गांव में अपर्णा देवी मंदिर की प्रबंधन समिति पर नियंत्रण पाने की कोशिश कर रहे जनसेना और तेलुगु देशम पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। जनसेना, टीडीपी और बीजेपी सहयोगी हैं.

ग्रामीणों में से एक ने कहा कि उन्होंने जनसेना प्रमुख पवन कल्याण को 100 में से 150 प्रतिशत समर्थन दिया है और गठबंधन प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में उनकी जीत में भूमिका निभाई है।

"नतीजों की घोषणा के बाद, मंदिर के पिछले प्रशासकों ने जनसेना कैडर को जिम्मेदारियां सौंप दीं। हम इसकी निंदा करते हैं और मानते हैं कि इसे रोका जाना चाहिए, और चाबियां ग्राम प्रधान को सौंप दी जानी चाहिए। एक बैठक आयोजित की जानी चाहिए तय करें कि प्रशासनिक विंग में कौन होगा, ”ग्रामीण ने कहा।

मंदिर का प्रशासन पहले जगन रेड्डी के नेतृत्व वाली वाईएसआरसीपी सरकार संभालती थी।

आंध्र प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू की तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) और पवन कल्याण की जन सेना पार्टी ने भाजपा के साथ गठबंधन में आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव लड़ा।

गठबंधन ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए राज्य की 25 लोकसभा सीटों में से 21 सीटें हासिल कीं।

टीडीपी ने 16 सीटें जीतीं, बीजेपी ने तीन और जनसेना पार्टी ने दो सीटें जीतीं। आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनावों में, एनडीए ने आंध्र प्रदेश विधानसभा की 175 सीटों में से 164 सीटें जीतकर भारी जीत दर्ज की, जिसमें टीडीपी ने 135 सीटें जीतीं, पवन कल्याण के नेतृत्व वाली जन सेना पार्टी (जेएसपी) 21 और भाजपा 8 सीटें जीत रही है।

चंद्रबाबू नायडू 12 जून को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और 10 जून को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक होने की संभावना है।