अमित ने बड़ी मेहनत से यह सुनिश्चित किया है कि उनके किरदार का हर पहलू सटीक हो।

उसी के बारे में बोलते हुए, अमित ने कहा: “बत्तीस साल पहले, कोई इंटरनेट नहीं था, कोई Google नहीं था, और मैं कमांडर करण सक्सेना के अंतर्राष्ट्रीय मिशन लिखता था। तब, दुनिया भर के विभिन्न शहरों और देशों के नक्शे मेरा सहारा थे।”

“मैं उन मानचित्रों का उपयोग करके विभिन्न शहरों की सड़कों और मोहल्लों का वर्णन करता था। इसके अतिरिक्त, मैं देश और दुनिया के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के लिए उन स्थानों की संस्कृति के बारे में बहुत सारा साहित्य पढ़ता था, ”उन्होंने साझा किया।

अमित ने कहा: “तभी कमांडर करण सक्सेना का एक उपन्यास पैदा हुआ था। आज गूगल की बदौलत रिसर्च करना बहुत आसान हो गया है। लेकिन यह वह कड़ी मेहनत है जो आज फल दे रही है।”

शो में इकबाल खान और हृता दुर्गुले प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

पुरुष दर्शकों को ध्यान में रखते हुए, मनोरंजक श्रृंखला एक निडर रॉ एजेंट का अनुसरण करती है, जो देश को बचाने के लिए एक उच्च जोखिम वाले राजनीतिक रहस्य में डूब जाता है।

जतिन वागले द्वारा निर्देशित और कीलाइट प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, 'कमांडर करण सक्सेना' अमित खान द्वारा बनाए गए एक चरित्र पर आधारित है।

सीरीज़ अब डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रही है।

पेशेवर मोर्चे पर, गुरमीत 'कुमकुम-एक प्यारा सा बंधन', 'गीत-हुई सबसे पराई' और 'पुनर्विवाह-जिंदगी मिलेगी दोबारा' जैसे शो का हिस्सा रहे हैं।

उन्होंने 'पति पत्नी और वो', 'झलक दिखला जा 5', 'नच बलिए श्रीमान बनाम श्रीमती', 'नच बलिए 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 5' और 'बॉक्स क्रिकेट' जैसे शो में हिस्सा लिया है। लीग 2'.

40 वर्षीय अभिनेता 'वजह तुम हो', 'लाली की शादी में लड्डू दीवाना', 'पलटन' और 'द वाइफ' जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं।