ग्रैंड्स रैपिड्स (यूएस), भारतीय गोल्फर अदिति अशोक ने आखिरी पांच होल में तीन बर्डी लगाई, लेकिन फिर भी यहां मीजेर एलपीजीए क्लासिक के तीसरे दौर के अंत में रात भर के 10वें स्थान से गिरकर 14वें स्थान पर आ गईं।

अदिति, जो अभी भी सीज़न के अपने पहले टॉप-10 की तलाश में हैं, ने दो बोगी के मुकाबले पांच बर्डी लगाईं, क्योंकि उन्हें केवल दो तिहाई फ़ेयरवेज़ मिले, जो पहले दो दिनों की तुलना में बहुत कम था।

हालाँकि, उसकी पुटिंग, जो पहले दो राउंड से बेहतर थी, ने उसके लिए दिन बचा लिया।

अदिति ने चौथे, नौवें, 14वें, 15वें और 18वें होल पर बर्डी लगाई और सातवें और 16वें होल पर शॉट गिराए।

इस बीच, ग्रेस किम ब्लीथफील्ड कंट्री क्लब में मैदान से दूर चली गईं, क्योंकि उन्होंने अंतिम छह होल में से चार में बर्डी लगाकर पांच स्ट्रोक की बढ़त बना ली।

एली इविंग के साथ दूसरे दौर में बराबरी पर रहने के बाद, किम ने 6-अंडर 66 का स्कोर बनाकर 17-अंडर 199 का स्कोर हासिल किया। 23 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई ने पिछले साल हवाई में अपने एकमात्र एलपीजीए टूर खिताब के लिए प्लेऑफ में जीत हासिल की थी।

इविंग ने अपने दूसरे राउंड 63 के बाद 71 का स्कोर बनाया और लेक्सी थॉम्पसन, अन्ना नॉर्डक्विस्ट, एलिसन कॉर्पुज़ और नारिन एन के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। थॉम्पसन ने फ्रंट नौ पर अंतिम छह होल 7-अंडर में 65 में खेले।

2015 की विजेता थॉम्पसन ने कहा है कि यह उनका आखिरी साल होगा जब वह पूर्ण शेड्यूल के साथ खेलेंगे। वह बिना जीते पांच साल से अधिक समय बिता चुकी हैं।

नॉर्डक्विस्ट ने भी 65 का स्कोर किया। कॉर्पुज़ ने 68 और एन ने 69 का स्कोर किया।

किम ने 5-7वें नंबर पर फ्रंट नाइन पर लगातार तीन बर्डी लगाईं, पार-5 10वें पर एक स्ट्रोक गिराया, फिर पार-3 13वें, पार-5 14वें, पार-4 16वें और पर बर्डी के साथ लेट चार्ज बनाया। पैरा-5 18वां.

प्रमुख केपीएमजी महिला पीजीए चैम्पियनशिप अगले सप्ताह सिएटल के बाहर साहली में आयोजित की जाएगी। या एएच

एएच