अकोला (महाराष्ट्र), 8 जुलाई-2024: सिम्पोलो विट्रिफाइड, भारतीय सिरेमिक उद्योग में अग्रणी खिलाड़ियों में से एक है, जिसे सबसे नवीन खिलाड़ी और बड़े प्रारूप वाले सिंटर्ड कॉम्पैक्ट सतहों और 16/20 मिमी मोटाई वाली आउटडोर टाइल्स, किचन प्लेटफॉर्म टाइल्स और कई अन्य के अग्रणी के रूप में मान्यता प्राप्त है। श्रेणियाँ।

सिम्पोलो विट्रिफाइड ने वर्धमान सिरेमिक, एम-16/17, लोकमत प्रेस के सामने, एमआईडीसी-IV, अकोला, महाराष्ट्र - 444002 में 3000 वर्ग फुट से अधिक क्षेत्र में अपनी विशेष टाइल्स और सेनेटरी वेयर गैलरी का उद्घाटन किया।

शोरूम में सिंपोलो के सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद जैसे 1200x2400 ड्राई ग्रैनुला, श्रेणी में प्रथम, 1200x1800 पॉश सरफेस, स्टाइल स्टेटमेंट जोड़ने और आउटडोर अनुप्रयोगों के लिए 16 मिमी रॉकडेक श्रृंखला, किचन टॉप और ग्लेज़्ड विट्रिफाइड टाइल्स, दीवार टाइल्स आदि के साथ समृद्ध इनडोर स्पेस प्रदर्शित किया गया है।

सिम्पोलो गर्व से 'रिको-2.0' की शुरूआत के साथ अपने प्रशंसित 'रिको' संग्रह के अपडेट की भी घोषणा करता है। यह संस्करण सिग्नेचर पॉश सरफेस को बरकरार रखता है, जिसे अब ट्रेंड-सेटिंग सूक्ष्म रंग टोन के साथ बढ़ाया गया है। इसके अतिरिक्त, 'ग्लिमर टेक' का समावेश डिज़ाइन के चयनित क्षेत्रों में एक सूक्ष्म चमक लाता है, और लालित्य का स्पर्श जोड़ता है।

इस वर्ष, सिम्पोलो ने अभूतपूर्व 'स्ट्रॉन्गएक्स' सतह पेश की, जिसने अपनी शून्य चमक और प्रतिबिंब की अनुपस्थिति के साथ मैट फ़िनिश के लिए एक नया मानक स्थापित किया। 8 की प्रभावशाली सतह कठोरता रेटिंग के साथ, 'स्ट्रॉन्गएक्स' अद्वितीय स्थायित्व प्रदान करता है, जो इसे हवाई अड्डों, मॉल और संस्थानों जैसे उच्च-यातायात वातावरण के लिए आदर्श विकल्प बनाता है। उल्लेखनीय रूप से, इसकी मैट फिनिश और असाधारण कठोरता के बावजूद, 'स्ट्रॉन्गएक्स' सतह को साफ करना और बनाए रखना उल्लेखनीय रूप से आसान है।

यह शोरूम प्रत्येक क्लासी हाउस बिल्डर और आर्किटेक्ट की सभी टाइलिंग जरूरतों को पूरा करता है। शोरूम उपयुक्त माहौल में अत्याधुनिक मॉक-अप डिस्प्ले के माध्यम से सबसे उत्कृष्ट संग्रहों में से एक का प्रदर्शन करता है। ये मॉक-अप ग्राहकों को यह महसूस कराने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं कि प्रत्येक टाइल अपने वास्तविक उपयोग में कैसी दिखेगी और डिजाइनरों को वहां से आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी।

शोरूम के भव्य उद्घाटन पर, मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) श्री भरत अघारा ने कहा, 'यह शोरूम डिजाइन और दृश्य अपील में अपनी अद्वितीय समृद्धि के साथ टाइल खरीदारी के अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है। सबसे प्रतिष्ठित ब्रांड अकोला में अपनी प्रतिस्पर्धी रणनीतियों का पुनर्मूल्यांकन करेंगे"

इस अवसर पर बोलते हुए, श्री विनोद शंकर (एवीपी - वेस्ट बी) ने कहा, “अकोला अपने परिष्कृत स्वाद और सौंदर्यशास्त्र के प्रति गहरी नजर के लिए मनाया जाता है। अपने शोरूम के माध्यम से, हम उनकी और उनके समझदार ग्राहकों की प्राथमिकताओं के अनुरूप उत्पादों का एक क्यूरेटेड चयन पेश करके उनकी मांगों को पूरा करने की आकांक्षा रखते हैं, जो हमेशा घर की सजावट के शिखर की तलाश में रहते हैं।

(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और वह इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेगा।)