नई दिल्ली, MarTech कंपनी WebEngage और IT सेवा फर्म InfoAxon ने अपने ग्राहकों, भागीदारों और एजेंटों के लिए एक सहज सर्वव्यापी अनुभव प्रदान करने के लिए ग्राहक जुड़ाव को सुव्यवस्थित करने के लिए रिलायंस जनरल इंश्योरेंस (RGI) के साथ साझेदारी की है, एक संयुक्त बयान में कहा गया है।

साझेदारी का उद्देश्य आरजीआई को डिजिटल टूल से लैस करना, उसकी ग्राहक सहभागिता रणनीतियों को उन्नत करना और हाइपर-पर्सनलाइज्ड ग्राहक अनुभव प्रदान करने में मदद करना है।

बयान में कहा गया है कि एसोसिएशन आरजीआई की सेवा और स्थिति को मजबूत करने के लिए इंफोएक्सॉन के लो-कोड, एपीआई-संचालित डिजिटल बीमा समाधान स्टैक और वेबएंगेज के ग्राहक डेटा प्लेटफॉर्म (सीडीपी) और एआई-संचालित वैयक्तिकरण इंजन का उपयोग करेगा।

"रिलायंस जनरल इंश्योरेंस में, हम आज की तेज़-तर्रार दुनिया में आगे रहने के लिए डिजिटल नवाचार को अपनाने के महत्व को समझते हैं। WebEngage और InfoAxon के साथ हमारा सहयोग अत्याधुनिक समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है जो ग्राहक जुड़ाव को बढ़ाता है और व्यवसाय के विकास को गति देता है। साथ में, हम बीमा के भविष्य को आकार दे रहे हैं,'' रिलायंस जनरल इंश्योरेंस के मुख्य वितरण अधिकारी प्रभदीप बत्रा ने कहा।