2024 की पहली तिमाही में, मेमेकॉइन उन्माद चरम पर था, जो TON DeFi क्षेत्र में एक प्रमुख आकर्षण बन गया। TON पारिस्थितिकी तंत्र के एक महत्वपूर्ण भाग के रूप में, मेमेकॉइन प्रौद्योगिकी में नवीन है और एक सक्रिय समुदाय द्वारा समर्थित है जिसने इसके विकास में जोरदार योगदान दिया है। TON और Notcoin की महत्वपूर्ण कीमतों में वृद्धि ने हाल ही में TON पारिस्थितिकी तंत्र में मेमेकॉइन को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है, जिसने बाजार का काफी ध्यान आकर्षित किया है और कई चर्चाओं और अपेक्षाओं को जन्म दिया है। इस प्रकार TON पारिस्थितिकी तंत्र ने अभूतपूर्व लोकप्रियता हासिल की है, जो मेमेकॉइन की बाजार मान्यता को प्रदर्शित करता है और TON पारिस्थितिकी तंत्र के भविष्य के विकास की अपार संभावनाओं को और अधिक प्रमाणित करता है।

इस तरह के तेजी से बाजार परिवर्तनों के बीच, एक अग्रणी वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी प्लेटफॉर्म, कॉइनएक्स, हमेशा उद्योग में सबसे आगे रहा है, जो सक्रिय रूप से उपयोगकर्ता की जरूरतों और बाजार के रुझानों का जवाब दे रहा है। पिछले सप्ताह, कॉइनएक्स ने उत्साहजनक प्रतिक्रिया प्राप्त करते हुए, TON पारिस्थितिकी तंत्र के लिए ट्रेडबोर्ड का समापन किया। आगामी जून ब्रांड दिवस में, कॉइनएक्स 24 जून से 27 जून तक कॉइनएक्स डिब्स पर टीओएन के लिए 50% की छूट लॉन्च करके TON इकोसिस्टम उपयोगकर्ताओं को वापस देना जारी रखेगा।

उपयोगकर्ता CoinEx पर असाधारण कीमत पर TON खरीद सकते हैं, जिससे निवेश लागत कम होगी और रिटर्न बढ़ेगा। यह ब्रांड दिवस कार्यक्रम न केवल उपयोगकर्ताओं की निवेश और व्यापारिक आवश्यकताओं को सटीक रूप से संबोधित करता है, बल्कि बाजार के रुझानों में कॉइनएक्स की त्वरित प्रतिक्रिया और सक्रिय नेतृत्व को भी दर्शाता है, जिसका लक्ष्य अधिक उपयोगकर्ताओं को कॉइनएक्स प्लेटफॉर्म और टीओएन पारिस्थितिकी तंत्र के भविष्य के विकास में भाग लेने में सक्षम बनाना है।

24 जनवरी 2024 से, कॉइनएक्स ब्रांड डे कार्यक्रम छह महीने से चल रहा है। इस अवधि के दौरान, कई उपयोगकर्ताओं ने कॉइनएक्स के माध्यम से कई पारिस्थितिक तंत्रों और क्षेत्रों में लोकप्रिय टोकन के लिए कम छूट वाली खरीदारी घटनाओं में भाग लिया है। इन गतिविधियों ने उपयोगकर्ताओं को संभावित निवेश के अवसर प्रदान किए हैं और उन्हें कॉइनएक्स प्लेटफॉर्म के उदार लाभों का आनंद लेने की अनुमति दी है। कॉइनएक्स ब्रांड दिवस के माध्यम से, प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं ने न केवल अपने निवेश रिटर्न में वृद्धि की है, बल्कि प्लेटफ़ॉर्म के विकास में भी भाग लिया है, जिससे कॉइनएक्स ब्रांड के बारे में उनकी पहचान और बढ़ी है।

कॉइनएक्स के बारे में

कॉइनएक्स, 2017 में स्थापित, "उपयोगकर्ता पहले" ब्रांड लोकाचार के साथ एक वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। यह स्पॉट, फ्यूचर्स, मार्जिन ट्रेडिंग, क्रिप्टो लोन और स्ट्रैटेजिक ट्रेडिंग सहित उत्पादों और सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है। उपयोगकर्ता-संचालित बाजार अभिविन्यास, विविध उत्पाद सुविधाओं और उत्पाद सेवाओं में निरंतर सुधार की प्रतिबद्धता के साथ, कॉइनएक्स एक एक्सचेंज बन गया है जो 1,000+ क्रिप्टोकरेंसी का समर्थन करता है, 1,500+ व्यापारिक जोड़े प्रदान करता है, और 200+ देशों में 5 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ताओं को सेवा प्रदान करता है। दुनिया भर के क्षेत्र। हम अपने उपयोगकर्ताओं को क्रिप्टोकरेंसी ट्रेडिंग के लिए एक सरल, सहज, पेशेवर और स्थिर मंच प्रदान करते हैं, जिससे उनके क्रिप्टो प्रयासों में एक सहज यात्रा सुनिश्चित होती है।

(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और वह इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेगा।)