नई दिल्ली, साइबर सुरक्षा समाधान प्रदाता फर्म टीएसी इंफोसेक ने शुक्रवार को कहा कि उसने चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही में विभिन्न क्षेत्रों में 50 देशों से 500 से अधिक नए ग्राहक जोड़े हैं।

इसके ग्राहक रोस्टर में उल्लेखनीय परिवर्धन में ऑटोडेस्क, सेल्सफोर्स, जूमिनफो, ड्रॉपबॉक्स, ब्लैकबेरी, सेल्सफोर्स, ज़ेरॉक्स, ब्रैडी कॉर्पोरेशन, संयुक्त राष्ट्र के एफएओ, फ़ूजीफिल्म, कैसियो, निसान मोटर्स, जस्पे, वन कार्ड, ज़ेप्टो और एमपीएल शामिल हैं। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा।

कंपनी ने वैश्विक स्तर पर 10,000 ग्राहक हासिल करने की महत्वाकांक्षी योजना के साथ मार्च 2026 तक दुनिया की सबसे बड़ी भेद्यता प्रबंधन कंपनी के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने का भी लक्ष्य रखा है।

मार्च 2025 तक, TAC InfoSec ने अपने नवीन साइबर सुरक्षा समाधानों का लाभ उठाते हुए 3,000 नए ग्राहकों को सुरक्षित करने का लक्ष्य रखा है।

टीएसी इन्फोसेक के संस्थापक और सीईओ त्रिशनीत अरोड़ा ने कहा, "हमने अकेले जून 2024 में 250 ग्राहकों को जोड़कर अपनी उम्मीदों को पार कर लिया है, जिससे पहली तिमाही में हमारे कुल 500 से अधिक नए ग्राहक जुड़ गए हैं।"

अरोड़ा ने कहा कि इसके अलावा, कंपनी अपने विविध ग्राहक आधार की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए अपनी सेवा पेशकश को बढ़ाने और अपने उत्पाद सूट का विस्तार करने के लिए समर्पित है।

टीएसी इन्फोसेक (टीएसी सिक्योरिटी के रूप में ब्रांडेड) का दावा है कि यह भेद्यता प्रबंधन में एक प्रमुख खिलाड़ी है। टीएसी सिक्योरिटी अपने कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई)-आधारित प्लेटफॉर्म के माध्यम से 5 मिलियन कमजोरियों का प्रबंधन करती है।