पीएनएन

बैंगलोर (कर्नाटक) [भारत], 2 जुलाई: पहनने योग्य प्रौद्योगिकी में एक प्रमुख खिलाड़ी, नर्वफिट और डिजिटल स्वास्थ्य समाधान प्रदाता में अग्रणी MyCLNQ हेल्थ सिंगापुर, एक अभिनव 'प्रौद्योगिकी-सक्षम देखभाल' लॉन्च करने के लिए अपने रणनीतिक सहयोग की घोषणा करते हुए रोमांचित हैं। भारत में (टीईसी) प्रणाली। 3 वर्षों में 100 करोड़ के निवेश के साथ यह साझेदारी, MyCLNQ उन्नत स्वास्थ्य निगरानी क्षमताओं के साथ फिटनेस ट्रैकिंग स्मार्ट उपकरणों में Nervfit की विशेषज्ञता को संयोजित करेगी, ताकि सभी भारतीयों के स्वास्थ्य और फिटनेस लक्ष्यों को पूरा करते हुए लागत प्रभावी और सर्वव्यापी समाधान प्रदान किया जा सके। .

Nervfit के सीईओ पीयूष पाठक ने इस अवसर पर अपने विचार साझा किए और टिप्पणी की, "हम अत्यधिक आशावादी और आश्वस्त हैं कि हमारा सहयोग हमारे उपयोगकर्ताओं को सशक्त बनाएगा। MyCLNQ उन्नत स्वास्थ्य निगरानी सुविधाएँ। यह तालमेल एक आसान और सहज इंटरफ़ेस के माध्यम से अगली पीढ़ी के AI और ML का लाभ उठाते हुए, अपने फिटनेस लक्ष्यों को प्रभावी ढंग से प्रबंधित करने के लिए Nervfit समुदाय को एक डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म प्रदान करेगा।

मायसीएलएनक्यू हेल्थ इंडिया के सीबीओ, भरत माहेश्वरी ने आगे कहा, "नर्वफिट के साथ सहयोग करना भारतीय बाजार में नवीन स्वास्थ्य तकनीकी समाधानों के माध्यम से निवारक स्वास्थ्य सेवा को बढ़ावा देने के हमारे मिशन में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। साथ में, हम बुद्धिमान पहनने योग्य उपकरणों के लिए बेंचमार्क को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।" हमारे समझदार उपभोक्ताओं की विविध मांगों को पूरा करें।"

इस रणनीतिक गठबंधन को मनाने के लिए, Nervfit और MyCLNQ दोनों शुरुआती अपनाने वालों के लिए विशेष प्रचार शुरू कर रहे हैं। समूह ने अपने उपयोगकर्ताओं और इच्छुक हितधारकों को रोमांचक सौदों और अपडेट के लिए अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, ऑनलाइन मार्केटप्लेस और वेबसाइटों पर बने रहने और उनका पता लगाने के लिए आमंत्रित किया है, जिनका जल्द ही अनावरण किया जाएगा।

नर्वफिट के सीटीओ, संजय कुमार ने कहा कि निकट भविष्य में, नर्वफिट मेडिकल-ग्रेड डिवाइस लॉन्च करने के लिए तैयार है जो स्वास्थ्य संबंधी जानकारी एकत्र करना और उपयोग करना बहुत आसान बना देगा। ये स्मार्ट डिवाइस आपके संपूर्ण स्वास्थ्य और फिटनेस की जानकारी को सुरक्षित रूप से ट्रैक करेंगे, जिससे आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए किसी भी समय इस डेटा का उपयोग कर सकेंगे। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के इस्तेमाल से डेटा को नए आयामों में देखा जा सकता है।

MyCLNQ हेल्थ के सीटीओ फरजान सिद्दीकी ने आगे कहा, "जैसे-जैसे भारत इन अत्याधुनिक तकनीकों को अपना रहा है, यह साझेदारी देश भर में कुशल, स्केलेबल और रोगी-केंद्रित समग्र स्वास्थ्य सेवा समाधान प्रदान करने में आधारशिला बनकर उभरी है।"

MyCLNQ हेल्थ इंडिया के सीएसओ प्रग्नेश पटेल ने भी टिप्पणी की कि, "टेक-सक्षम स्वास्थ्य सेवा स्मार्ट वियरेबल्स और टेलीमेडिसिन प्लेटफॉर्म जैसे नवाचारों के माध्यम से रोगियों और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं दोनों को सशक्त बना रही है।" जैसा कि हम पहले ही कोविड-19 महामारी के दौरान देख चुके हैं।''

सहयोग की घोषणा के दौरान, चर्चाओं में भारत में प्रौद्योगिकी-सक्षम देखभाल (टीईसी) की महत्वपूर्ण प्रमुखता पर भी प्रकाश डाला गया, क्योंकि डिजिटल स्वास्थ्य समाधानों में प्रगति स्वास्थ्य देखभाल परिदृश्य में क्रांति ला रही है। स्मार्ट वियरेबल्स से लेकर टेलीमेडिसिन प्लेटफॉर्म तक के नवाचारों के साथ, टीईसी मरीजों और स्वास्थ्य सेवा प्रदाताओं को समान रूप से सशक्त बना रहा है। डिजिटल स्वास्थ्य की ओर यह परिवर्तनकारी बदलाव न केवल पहुंच और सुविधा को बढ़ाता है बल्कि वास्तविक समय की निगरानी और व्यक्तिगत देखभाल के माध्यम से रोगी के परिणामों में भी सुधार करता है।

Nervfit के बारे में

नर्वफ़िट, ब्लूमॉर्फ़ ब्रांड्स प्राइवेट द्वारा। लिमिटेड, फिटनेस टेक्नोलॉजी में एक तेजी से विकसित होने वाला स्टार्टअप है, जो ऐसे नवीन उत्पाद तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध है जो शारीरिक कल्याण को बढ़ाते हैं और एक स्वस्थ जीवन शैली को बढ़ावा देते हैं। सटीक और उपयोगकर्ता-केंद्रित डिज़ाइन पर आधारित, नर्वफ़िट भारत में पहनने योग्य प्रौद्योगिकी क्षेत्र में लगातार नए मानक स्थापित कर रहा है। ब्लूमॉर्फ़ ब्रांड्स बैंगलोर में स्थित है और भारत में 5 स्थानों पर परिचालन करता है।

MyCLNQ के बारे में

MyCLNQ हेल्थ, एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हेल्थटेक कंपनी जिसका मुख्यालय सिंगापुर में है, आठ से अधिक देशों में काम करती है। उपचारात्मक और निवारक देखभाल के लिए जुड़े स्वास्थ्य और टिकाऊ समग्र समाधानों में विशेषज्ञता। वे व्यापक "MyCLNQ" पारिस्थितिकी तंत्र का संचालन करते हैं, जो विविध पारिवारिक स्वास्थ्य देखभाल आवश्यकताओं को पूरा करने वाला एक एकीकृत मंच है। एआई-संचालित मोबाइल ऐप टेलीमेडिसिन, एमहेल्थ और ईहेल्थ सेवाओं पर जोर देता है, जिसका लक्ष्य इष्टतम रोगी देखभाल के लिए सहायक, आयु-अनुकूल सेटिंग में लागत प्रभावी स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करना है।

उत्पादों और खरीदारी विकल्पों के बारे में अधिक जानकारी के लिए कृपया www.nervfit.com और www.myclnq.co पर जाएं।