संसद की संयुक्त बैठक में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बहस का जवाब देते हुए, प्रधान मंत्री ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की सरकार की प्रतिबद्धता पर भी जोर दिया, चल रही गिरफ्तारियों और रोकथाम के उद्देश्य से मजबूत कानून बनाने पर भी जोर दिया। ऐसी घटनाएँ.

“सरकार NEET मुद्दे को लेकर बेहद चिंतित है और अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए युद्ध स्तर पर काम कर रही है। इसमें शामिल लोगों से सख्ती से निपटा जाएगा...लगातार लोगों की गिरफ्तारी हो रही है. पीएम मोदी ने कहा, हमने पहले ही इस संबंध में एक मजबूत कानून बनाया है।

प्रधानमंत्री ने देश के प्रत्येक छात्र और युवा को पेपर लीक और एनईईटी मुद्दे से निपटने के लिए सरकार की अटूट प्रतिबद्धता का आश्वासन दिया।

उन्होंने जिम्मेदारियों को लगन से पूरा करने के लिए दृढ़ दृष्टिकोण पर जोर दिया और इसकी तुलना युद्धकालीन प्रयास से की।

पीएम मोदी ने यह भी कहा कि युवाओं के भविष्य को खतरे में डालने वालों को गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

उन्होंने कड़े कानून के अधिनियमन और परीक्षा प्रणाली को व्यापक रूप से मजबूत करने के लिए चल रहे प्रयासों पर प्रकाश डाला।

"राष्ट्रपति ने अपने भाषण में पेपर लीक के बारे में चिंता व्यक्त की। मैं छात्रों और युवाओं को आश्वस्त करना चाहता हूं कि सरकार ऐसी घटनाओं को गंभीरता से संबोधित करने के लिए समर्पित है, और हम अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करने के लिए तत्परता की भावना के साथ निरंतर और निर्णायक कार्रवाई कर रहे हैं।" " उसने कहा।

प्रधानमंत्री ने कहा, "युवाओं के भविष्य के साथ छेड़छाड़ करने वालों को परिणाम भुगतना होगा; एनईईटी मामले में देश भर में गिरफ्तारियां हो रही हैं। केंद्र सरकार ने पहले ही कड़े कानून बनाए हैं, और संपूर्ण परीक्षा प्रणाली को बेहतर बनाने के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाए जा रहे हैं।" .