चेन्नई, द्वार क्षेत्रीय ग्रामीण फाइनेंशियल प्राइवेट लिमिटेड ने अपनी विस्तार योजनाओं को बढ़ावा देने के लिए ब्लूऑर्चर्ड माइक्रोफाइनेंस फंड से 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुटाए हैं, कंपनी ने शनिवार को कहा।

कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ एलवीएल मूर्ति ने कहा कि वित्तीय सेवा कंपनी जुटाई गई धनराशि का उपयोग देश भर में वंचित समुदायों में अपने प्रयासों को मजबूत करने के लिए करेगी क्योंकि इसका लक्ष्य चालू वित्तीय वर्ष में 4 प्रतिशत की वृद्धि करना है।

ब्लूऑर्चर्ड माइक्रोफाइनेंस फंड एक वैश्विक निवेशक है और ऋण बाहरी वाणिज्यिक उधार मार्ग के तहत सूचीबद्ध गैर-परिवर्तनीय विदेशी मुद्रा बांड जारी करके उठाया गया था।

"एक बहुत ही आशाजनक वर्ष की शानदार शुरुआत में, हमें ब्लूऑर्चर्ड से ऋण बढ़ाने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। कंपनी का लक्ष्य चालू वित्तीय वर्ष में 40 प्रतिशत की वृद्धि करना है और तरलता बढ़ाने के विभिन्न रास्ते तलाशना एक अच्छी स्थिति सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण होगा। -विविध संसाधन प्रोफ़ाइल,'' मूर्ति ने कंपनी के बयान में कहा।

उन्होंने कहा, "इम्पैक क्षेत्र में काम करने वाले समान विचारधारा वाले विदेशी फंडों के साथ हमारी बढ़ी हुई साझेदारी हमारी पहुंच का विस्तार करने और अधिक वंचित समुदायों को महत्वपूर्ण वित्तीय सेवाओं तक पहुंच प्रदान करके उन्हें सशक्त बनाने में सहायक होगी।"