नई दिल्ली, को-वर्किंग स्पेस ऑपरेटर औफिस स्पैक सॉल्यूशंस की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश को बुधवार को बोली के पहले दिन 2 गुना सब्सक्राइब किया गया।

एनएसई के आंकड़ों के अनुसार, 599 करोड़ रुपये की शुरुआती शेयर बिक्री में 1,74,46,143 शेयरों के लिए बोलियां प्राप्त हुईं, जबकि प्रस्ताव पर 86,29,670 शेयर थे।

खुदरा व्यक्तिगत निवेशकों (आरआईआई) की श्रेणी को 6.02 गुना अभिदान मिला, जबकि गैर-संस्थागत निवेशकों के कोटे को 2.76 गुना अभिदान मिला। योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के हिस्से को 3 प्रतिशत सदस्यता प्राप्त हुई।

आरंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) में 128 करोड़ रुपये तक का ताजा निर्गम और 1,22,95,699 इक्विटी शेयरों की बिक्री का प्रस्ताव है।

ऑफर के लिए मूल्य सीमा 364-383 रुपये प्रति शेयर तय की गई है।

औफिस स्पेस सॉल्यूशंस लिमिटेड ने मंगलवार को कहा कि उसने एंकर निवेशकों से 26 करोड़ रुपये से कुछ अधिक जुटाए हैं।

यह अंक 27 मई को समाप्त होगा।

प्रमोटर पीक XV पार्टनर्स इन्वेस्टमेंट्स V (जिसे पहले SCI इन्वेस्टमेंट्स के नाम से जाना जाता था) के साथ-साथ शेयरधारक बिस्क लिमिटेड और लिंक इन्वेस्टमेंट ट्रस्ट ओएफएस के माध्यम से शेयर बेच रहे हैं।

पीक XV के पास Awfis में 22.86 प्रतिशत हिस्सेदारी है, जबकि बिस्क और लिंक इन्वेस्टमेन ट्रस्ट के पास कंपनी में क्रमशः 23.47 प्रतिशत और 0.36 प्रतिशत हिस्सेदारी है।

नए इश्यू से प्राप्त आय का उपयोग नए केंद्र स्थापित करने, कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं का समर्थन करने और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्यों के लिए पूंजीगत व्यय के वित्तपोषण में किया जाएगा।

Awfis लचीला कार्यस्थल समाधान प्रदान करता है, जिसमें व्यक्तिगत लचीले डेस्क की जरूरतों से लेकर कॉर्पोरेट्स के लिए अनुकूलित कार्यालय स्थान तक शामिल हैं।

एक्सिस कैपिटल, एमके ग्लोबल फाइनेंशियल सर्विसेज, आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज और आईआईएफ सिक्योरिटीज इस ऑफर के प्रबंधक हैं।