ईवी को विदेशी बाजारों में इंस्टर नाम से बेचा जाएगा। यह इस गर्मी में सबसे पहले दक्षिण कोरिया में लॉन्च होगा, उसके बाद यूरोप, मध्य पूर्व और एशिया प्रशांत में लॉन्च होगा।

कंपनी ने कहा कि उसने कैस्पर इलेक्ट्रिक के लंबी दूरी के "इंस्पिरेशन" संस्करण के लिए प्री-ऑर्डर स्वीकार करना शुरू कर दिया है, जिसका पिछले महीने बुसान इंटरनेशनल मोबिलिटी शो में अनावरण किया गया था।

कैस्पर इलेक्ट्रिक दो अन्य वेरिएंट्स-रोड स्टाइल वेरिएंट्स में भी उपलब्ध होगी। योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, उनके लिए प्री-ऑर्डर भी क्रमिक रूप से खोले जाएंगे।

नई मिनी एसयूवी गैस-चालित कैस्पर का विद्युतीकृत संस्करण है जिसे पहली बार 2021 में पेश किया गया था, लेकिन इसमें कई सुधार किए गए हैं।

इंस्पिरेशन वैरिएंट 49kWh निकल-कोबाल्ट-मैंगनीज बैटरी से लैस है, जो एक बार चार्ज करने पर 315 किलोमीटर तक की ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है।

कंपनी ने सटीक मूल्य निर्धारण योजना का अनावरण नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि उपभोक्ता केंद्रीय और स्थानीय सरकारों से ईवी सब्सिडी के साथ 20 मिलियन वॉन ($14,452) और 23 मिलियन वॉन के बीच इंस्पिरेशन वेरिएंट खरीदने में सक्षम होंगे।