वीएमपीएल

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 4 जून: डिजिटल मनोरंजन क्षेत्र में हालिया विकास में, आरएएस मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने मंच के लिए विशेष सामग्री बनाने के लिए स्टार प्राइम वीडियो के साथ सहयोग किया है। इस साझेदारी का उद्देश्य वेब श्रृंखला, फिल्में, वृत्तचित्र और विशेष शो सहित विविध और नई सामग्री पेश करके देखने के अनुभव को बढ़ाना है।

समझौते के तहत, उद्यमी सीईओ और संस्थापक शक्ति दीप पांडे के नेतृत्व में आरएएस मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड को स्टार प्राइम वीडियो के लिए सामग्री बनाने का काम सौंपा गया है। यह परियोजना 100 करोड़ रुपये के पर्याप्त निवेश से समर्थित है, जो इसकी भव्यता और महत्वाकांक्षा को रेखांकित करती है।

2017 में अपनी स्थापना के बाद से, आरएएस मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड दिल्ली में एक बहुमुखी प्रोडक्शन हाउस के रूप में उभरा है, जो टीवी विज्ञापनों और वृत्तचित्रों से लेकर फैशन फोटोग्राफी और फीचर फिल्मों तक विभिन्न परियोजनाओं में संलग्न है। कंपनी अपनी रचनात्मक प्रस्तुतियों के साथ व्यापक दर्शकों की जरूरतों को पूरा करते हुए, दूरदर्शी अवधारणाओं को वास्तविकता में बदलने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी का आदर्श वाक्य, 'अपनी दृष्टि को वास्तविकता में बदलना', दर्शकों की अपेक्षाओं और उससे भी आगे की सामग्री प्रदान करने के प्रति उसके समर्पण को दर्शाता है।

साझेदारी पर विचार करते हुए, शक्ति दीप पांडे ने कहा, "स्टार मीडिया नेटवर्क प्राइवेट लिमिटेड के साथ हमारा सहयोग वैश्विक दर्शकों के लिए विविध और आकर्षक सामग्री पेश करने के हमारे चल रहे प्रयास में एक कदम है। हम अपने रचनात्मक आउटपुट को बढ़ाने के लिए इस अवसर का लाभ उठाने के लिए तैयार हैं।" और उच्च गुणवत्ता वाली कहानी और उत्पादन के साथ दर्शकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करें।"

दोनों संस्थाएं ऐसी सामग्री देने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं जो पारंपरिक कहानी कहने को चुनौती देती है और दर्शकों को मनोरंजन के व्यापक विकल्प प्रदान करती है। यह सहयोग सामग्री निर्माण में गुणवत्ता और रचनात्मकता के प्रति हमारे साझा समर्पण को दर्शाता है, और रास मीडिया एंड एंटरटेनमेंट का लक्ष्य डिजिटल सामग्री उपभोग स्थान पर स्थायी प्रभाव डालना है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें:-

https://rasmedia.in/

आरएएस मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बारे में:

2017 में शक्ति दीप पांडे द्वारा स्थापित, आरएएस मीडिया एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड दिल्ली में स्थित एक प्रोडक्शन हाउस है। यह फीचर फिल्मों से लेकर नवीन फोटोग्राफी अभियानों तक सामग्री निर्माण के लिए अपने गतिशील दृष्टिकोण के लिए जाना जाता है। कंपनी ऐसी सामग्री तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध है जो दुनिया भर के दर्शकों का मनोरंजन करे और उन्हें पसंद आए।