जब एचडी रेवन्ना की गाड़ी जेल रोड में प्रवेश कर रही थी तो वह मीडियाकर्मियों पर गुस्सा हो गए और सवालों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। प्रज्वल को जेल के क्वारेंटाइन सेंटर में रखा गया है. उनकी मां भवानी रेवन्ना ने मंगलवार को जेल में उनसे मुलाकात की थी.

प्रज्वल के पिता ने मंगलवार को कहा था कि वह अपने बेटे से जेल में मिलने नहीं जायेंगे. मैसूरु में पत्रकारों से बात करते हुए एचडी रेवन्ना ने कहा था, ''मैं प्रज्वल रेवन्ना से जेल में मिलने नहीं जाऊंगा। अगर मैं उनसे मिलने जाऊंगा तो लोग कहेंगे कि मैंने उनसे कुछ कहा है. इस पृष्ठभूमि में, मैं नहीं जाऊंगा।”

हालाँकि, अपने बयान के विपरीत वह अगले ही दिन प्रज्वल से मिलने गये।

रेवन्ना ने यह भी कहा था कि, “अब हमारे लिए केवल भगवान ही हैं। ओर कौन है वहाँ? सोमवार को मेरी पत्नी प्रज्वल से मिलने जेल गयी थी. मुझे नहीं पता कि माँ और बेटे ने क्या बात की। मैंने पूछा भी नहीं,'' उन्होंने कहा था।

प्रज्वल रेवन्ना पर बार-बार बलात्कार, अपहरण और धमकी देने, यौन कृत्यों की वीडियोग्राफी करने का आरोप है और वह सेक्स वीडियो मामले में मुख्य आरोपी हैं।

उनके बड़े भाई और जनता दल एमएलसी सूरज रेवन्ना पर जनता दल कार्यकर्ताओं पर अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का दबाव डालने का आरोप है। सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया और एक विशेष जांच दल द्वारा जांच की जा रही है।