वडोदरा, भारत, 8 जुलाई, 2024 - सुदीप फार्मा प्राइवेट लिमिटेड के प्रमोटरों ने अपने संयुक्त उद्यम भागीदारों - जेआरएस फार्मा से शेयरों का अधिग्रहण पूरा कर लिया है, जिससे कंपनी का 100% स्वामित्व फिर से हासिल हो गया है। यह रणनीतिक कदम सुदीप फार्मा की चल रही वृद्धि और विकास में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतिनिधित्व करता है, जो कंपनी को अपने दृष्टिकोण को आगे बढ़ाने में सक्षम बनाता है।

सुदीप फार्मा के प्रमोटर, श्री सुजीत भयानी एंड फैमिली ने 2015 में जेआरएस फार्मा के साथ एक संयुक्त उद्यम में प्रवेश किया। एक्सिपिएंट्स में जेआरएस फार्मा की विशेषज्ञता को सुदीप फार्मा की तकनीकी प्रगति और मजबूत विनिर्माण क्षमताओं के साथ मिलाने से पिछले नौ वर्षों में महत्वपूर्ण वृद्धि और मूल्यवान सहयोग प्राप्त हुआ है।

सुदीप फार्मा अत्याधुनिक फार्मास्युटिकल समाधान प्रदान करने, गुणवत्ता के उच्चतम मानकों को बनाए रखने और निरंतर ग्राहक संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है। कंपनी अपने अनुसंधान और विकास पहलों में तेजी लाने, अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार करने और वैश्विक बाजार नेतृत्व के लिए नए अवसरों का पीछा करने के लिए तैयार है।

सुदीप फार्मा और जेआरएस फार्मा दोनों सभी हितधारकों को आश्वस्त करते हैं कि इस लेनदेन का वर्तमान परिचालन या उत्पाद उपलब्धता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। ग्राहक सेवा और उत्पाद गुणवत्ता के समान असाधारण स्तर प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं जो दोनों कंपनियां लगातार प्रदान करती रही हैं।

सुदीप फार्मा प्राइवेट लिमिटेड के बारे में:

1989 में स्थापित, सुदीप फार्मा ग्रुप फार्मास्युटिकल, न्यूट्रास्युटिकल और खाद्य उद्योगों के लिए विशेष सामग्री का अग्रणी निर्माता है। एक सहायक विनिर्माण सुविधा से शुरू करके, समूह ने काफी विस्तार किया है, अब वैश्विक स्तर पर छह विनिर्माण सुविधाएं संचालित कर रहा है। सुदीप फार्मा एक व्यापक उत्पाद पोर्टफोलियो प्रदान करता है जिसमें फार्मास्युटिकल एक्सीपिएंट्स, खनिज सक्रिय पदार्थ और न्यूट्रास्युटिकल और खाद्य उद्योगों के लिए तैयार विशेष सामग्री शामिल हैं। कंपनी निरंतर विकास के लिए नए समाधान खोजने के लिए अपनी तकनीकी विशेषज्ञता का लाभ उठाने को प्राथमिकता देती है।

स्वास्थ्य सेवा उद्योग में नए मानक स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध, सुदीप फार्मा का लक्ष्य अपने व्यवसाय को जैविक और अकार्बनिक दोनों तरह से विस्तारित करना जारी रखना है। कंपनी गुणवत्ता, अखंडता और ग्राहक संतुष्टि पर मजबूत ध्यान केंद्रित करते हुए अपनी सहायक कंपनियों के माध्यम से भारत, अमेरिका और यूरोप में सक्रिय रूप से अपनी उपस्थिति बढ़ा रही है।

(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और वह इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेगा।)