चेन्नई: संस्थागत रियल एस्टेट निवेश फर्म सर्टस कैपिटल चेन्नई में एक आगामी आवासीय परियोजना के लिए 125 करोड़ रुपये का निवेश करेगी, जिसे रियल एस्टेट डेवलपर कासाग्रांडे ने सुरक्षित बांड प्लेटफॉर्म अर्नेस्ट.मी के माध्यम से लॉन्च किया है, कंपनी ने शुक्रवार को कहा।

सर्टस कैपिटल द्वारा 125 करोड़ रुपये का निवेश वित्त वर्ष 2025 तक रियल एस्टेट क्षेत्र में सुरक्षित ऋण में 1,000 करोड़ रुपये निवेश करने के उसके दृष्टिकोण का हिस्सा है।

रियल्टी डेवलपर कैसाग्रांडे ने चेन्नई, बेंगलुरु और कोयंबटूर में 10 से अधिक परियोजनाओं में 19 मिलियन वर्ग फुट से अधिक की डिलीवरी की है।

कंपनी के एक बयान में यहां कहा गया है कि सुरक्षित डिबेंचर के रूप में निवेश, अंतर्निहित नकदी प्रवाह के माध्यम से महत्वपूर्ण मूल कवर के साथ 15 प्रतिशत निश्चित रिटर्न प्रदान करता है।

"कैसाग्रांडे के साथ हमारा निवेश रियल एस्टेट उद्योग के लिए एक वैकल्पिक पूंजी चैनल बनाने के हमारे लक्ष्य के अनुरूप है, जबकि सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड वाले बी डेवलपर्स द्वारा समर्थित रियल एस्टेट परियोजनाओं में निवेशकों के लिए आकर्षक निवेश के अवसर प्रदान करता है।" सर्टस कैपिटल के संस्थापक आशीष खंडेल ने कहा।

उन्होंने कहा, "Earnnest.me पर, हम सावधानीपूर्वक चयनित और मेहनती निवेश के अवसर प्रदान करना जारी रखेंगे। हमारा बड़ा दृष्टिकोण रियल एस्टेट ऋण पूंजी बाजार के विकास में एक प्रमुख बाजार निर्माता की भूमिका निभाना है।"