अभिनेत्री, जो वर्तमान में 'नाथ कृष्णा और गौरी की कहानी' में भी नजर आती हैं, 2017 में शुरुआत से ही श्रद्धा आर्य के शो का हिस्सा रही हैं।

"मैं अपने पसंदीदा शो में से एक में लौटने के लिए उत्साहित हूं। मैं वर्षों तक इस शो का हिस्सा थी और संजना खुराना के रूप में एक बार फिर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि मुझे अपने दर्शकों से उतना ही प्यार और समर्थन मिलेगा जितना पहले,” संजना ने कहा।

अभिनेत्री ने कहा, "मैं इस अवसर के लिए एकता कपूर की आभारी हूं।"

संजना की वापसी, जिन्होंने पहले शेरिलन (रूही चतुर्वेदी) की मां की भूमिका निभाई थी, शो की कहानी में नए मोड़ लाने का वादा करती है।

अभिनेत्री को 'मेरे अंगने में', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' और 'कभी कभी इत्तेफाक से' जैसे टीवी शो में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, संजना ने कहा, "मैं एक नकारात्मक भूमिका निभाऊंगी, अतीत में मेरी बेटी के साथ जो कुछ भी हुआ उसका बदला लेने के लिए शो में प्रवेश करूंगी। मैं केवल यह कह सकती हूं कि दर्शकों को इसमें बहुत सारे नए नाटक और खुलासे देखने को मिलेंगे।" आने वाले एपिसोड।"

'कुंडली भाग्य' 'कुमकुम भाग्य' की एक सफल स्पिन-ऑफ श्रृंखला है, इसका प्रीमियर 12 जुलाई, 2017 को हुआ था। शुरुआत में श्रद्धा आर्य, धीरज धूपर और मनित जौरा मुख्य भूमिका में थे।

शो में वर्तमान में पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली दूसरी पीढ़ी के प्रमुख कलाकार हैं।