पीएनएन

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 17 जून: अहमदाबाद स्थित वीज़ा कंसल्टेंसी और इमिग्रेशन सेवाओं में लगी विनी इमिग्रेशन एंड एजुकेशन सर्विसेज लिमिटेड रुपये तक जुटाने की योजना बना रही है। इसके एसएमई पब्लिक इश्यू से 9.13 करोड़। कंपनी को नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म पर अपना पब्लिक इश्यू लॉन्च करने की मंजूरी मिल गई है। सार्वजनिक निर्गम 20 जून को सदस्यता के लिए खुला है और 24 जून को बंद हो जाएगा। सार्वजनिक निर्गम की आय का उपयोग व्यवसाय विस्तार के लिए किया जाएगा जिसमें नए कार्यालय खोलना, सॉफ्टवेयर विकास, ऋण का पुनर्भुगतान, ब्रांडिंग और विज्ञापन और सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य शामिल हैं। इंटरएक्टिव फाइनेंशियल सर्विसेज लिमिटेड इस इश्यू का प्रमुख प्रबंधक है।

कंपनी 10 रुपये अंकित मूल्य के 6.52 लाख इक्विटी शेयर 140 रुपये प्रति शेयर पर जारी करेगी; एनएसई के एनएसई इमर्ज प्लेटफॉर्म को सूचीबद्ध करने के लिए

9.13 करोड़ रुपये की आरंभिक सार्वजनिक पेशकश में 10 रुपये अंकित मूल्य के 6.52 लाख इक्विटी शेयरों का ताजा अंक 140 रुपये प्रति शेयर पर शामिल है। 9.13 करोड़ रुपये के ताजा अंक में से, कंपनी ने सॉफ्टवेयर विकास के लिए 2.88 करोड़ रुपये, भारत भर में कार्यालय खोलने के लिए 97 लाख रुपये, ऋण चुकाने के लिए 1.59 करोड़ रुपये, ब्रांडिंग और विज्ञापन के लिए 1 करोड़ रुपये, 1.99 करोड़ रुपये का उपयोग करने की योजना बनाई है। सामान्य कॉर्पोरेट उद्देश्य. एप्लिकेशन के लिए न्यूनतम लॉट साइज 1000 शेयर है जो प्रति एप्लिकेशन 1.40 लाख रुपये के निवेश के बराबर है। आईपीओ के लिए खुदरा निवेशक कोटा शुद्ध ऑफर का 50% रखा गया है। प्री इश्यू में प्रमोटर की होल्डिंग 83.63% है जो इश्यू के बाद 58.51% होगी।

विन्नी इमिग्रेशन एंड एजुकेशन सर्विसेज लिमिटेड के निदेशक जिग्नेश पटेल ने कहा, "विनी इमिग्रेशन विश्व स्तर पर अग्रणी वीजा परामर्श फर्म के रूप में खड़ा होने की इच्छा रखता है, जो अपनी विशेषज्ञता, नैतिकता और ग्राहक की सफलता के लिए दृढ़ प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। पहली योजना एक विकसित करने की है।" -सेवाओं की पहुंच और दक्षता बढ़ाने के लिए पूर्ण डिजिटल परामर्श और सेवा वितरण मॉड्यूल, इसके लिए कंपनी ने हाल ही में अपने संचालन और सेवा वितरण विधियों में एआई-आधारित स्वचालन लागू किया है, जिससे सेवा समयसीमा में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। इसके अलावा, वे एक ही मंच पर सभी समाधान प्रदान करने के लिए एआई-आधारित वेब पोर्टल और एक मोबाइल एप्लिकेशन के विकास पर सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं। कंपनी मध्य पूर्व और अन्य दक्षिण एशियाई बाजारों में अपनी उपस्थिति बढ़ाने पर भी सक्रिय रूप से काम कर रही है।