जम्मू, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों की योजना की घोषणा करके पार्टी को गति देने के लिए 6 जुलाई को जम्मू का दौरा करेंगे।

भाजपा की लगातार तीसरी जीत के बाद जम्मू में गर्मजोशी से स्वागत किए जाने वाले नड्डा पार्टी के संचालन की समीक्षा करेंगे।

यह कदम महत्वपूर्ण है क्योंकि भारतीय चुनाव आयोग (ईसीआई) ने केंद्र शासित प्रदेश में मतदाता सूची को अपडेट करना शुरू कर दिया है, जिससे अन्य राज्यों के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव का मार्ग प्रशस्त हो गया है।

जम्मू-कश्मीर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख रविंदर रैना ने बताया, "नड्डा पार्टी के कामकाज का आकलन करने और जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए रणनीतियों पर चर्चा करने के लिए जम्मू पहुंच रहे हैं।"

अपने आगमन पर, नड्डा 5 जुलाई से शुरू होने वाली भाजपा की कार्यकारिणी बैठक को संबोधित करेंगे, जिसमें 2,000 से अधिक वरिष्ठ पार्टी नेता और अधिकारी भाग लेंगे। एजेंडे में संचालन, चुनाव रणनीतियों की समीक्षा करना और चुनाव से संबंधित भविष्य की कार्रवाइयों की योजना बनाना शामिल है।

नड्डा के साथ जम्मू-कश्मीर चुनाव प्रभारी जी. किशन रेड्डी भी होंगे। उम्मीद है कि वह चुनाव संबंधी कार्यक्रमों की घोषणा करेंगे। रैना ने कहा, "हमें उम्मीद है कि ईसीआई जल्द ही चुनावों की घोषणा करेगा।"

उन्होंने कहा, पार्टी का प्राथमिक ध्यान जम्मू-कश्मीर में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार बनाने पर होगा।

इस महत्वपूर्ण बैठक में जम्मू-कश्मीर बीजेपी प्रभारी तरुण चुघ, सह-प्रभारी आशीष सूद, केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, सांसद जुगल किशोर और कई अन्य वरिष्ठ बीजेपी और आरएसएस नेता भी हिस्सा लेंगे.