बच्चों के गायन रियलिटी शो ने अपने 'नमस्ते 90' के विशेष एपिसोड के साथ एक संगीतमय कार्यक्रम प्रस्तुत किया। सेट पर माहौल को रोमांचक बनाते हुए, इस एपिसोड में 'बैड न्यूज़' के दमदार कलाकार शामिल थे।

प्रदर्शनों के बीच, सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल के 14 वर्षीय शुभ सूत्रधार ने कालजयी क्लासिक्स, 'बाहों के दरमियान' और 'धीरे-धीरे से' की सुंदर प्रस्तुतियों से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। भावपूर्ण प्रदर्शन ने शुभ को सभी से खड़े होकर सराहना दिलाई।

एक हृदयस्पर्शी क्षण में, शुभ ने विक्की के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त की।

विक्की, जो शुभ की मनोरम गायन से मंत्रमुग्ध हो गया था, ने साझा किया कि वह चाहता है कि शुभ उसकी भविष्य की परियोजनाओं के लिए पार्श्वगायन करे; शुभ के लिए यह एक सपने के सच होने जैसा क्षण है।

बाद में, विक्की के अनुरोध पर, शुभ ने 'तौबा तौबा' गाया, जिससे विक्की और नेहा दोनों नाचने लगे, जिससे एक खूबसूरत पल बन गया।

'सुपरस्टार सिंगर 3' सोनी पर प्रसारित होता है।

इस बीच, फिल्म 'बैड न्यूज़' में तृप्ति डिमरी भी मुख्य भूमिका में हैं। कॉमेडी असाधारणता एक अनोखी गर्भावस्था घटना, 'हेटरोपाटरनल सुपरफेकुंडेशन' के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।

फिल्म की कहानी सलोनी (तृप्ति) को पता चलती है कि वह दो अलग-अलग पिताओं, अखिल (विक्की) और गुरबीर (अम्मी) के जुड़वा बच्चों से गर्भवती है।

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित, 'बैड न्यूज़' लियो मीडिया कलेक्टिव के सहयोग से अमेज़ॅन प्राइम और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता, अमृतपाल सिंह बिंद्रा और आनंद तिवारी द्वारा निर्मित, 'बैड न्यूज़' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

काम के मोर्चे पर, विक्की के पास पाइपलाइन में ऐतिहासिक नाटक 'छावा' भी है।

इस फिल्म में विक्की ने शिवाजी के बेटे मराठा सम्राट संभाजी का किरदार निभाया है। फिल्म में रश्मिका मंदाना, अक्षय खन्ना, आशुतोष राणा और दिव्या दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।