प्रधानमंत्री का सुबह 10 बजे बाराबंकी, दोपहर 12 बजे फतेहपुर और दोपहर 1 बजे हमीरपुर में जनसभाओं को संबोधित करने का कार्यक्रम है। उत्तर प्रदेश से प्रधानमंत्री मोदी मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली को संबोधित करने के लिए महाराष्ट्र जाएंगे।

अमेठी में केंद्रीय गृह मंत्री दोपहर 1:30 बजे जनसभा करेंगे. जबकि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव दोपहर करीब 12:30 बजे एक संयुक्त सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे।

गृह मंत्री शाह दोपहर 3:30 बजे ओडिशा के सुंदरगढ़ में एक रैली को भी संबोधित करेंगे, वहां से वह शाम 5:15 बजे रांची में रोड शो करने के लिए झारखंड जाएंगे.

राहुल गांधी और अखिलेश यादव, सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी के साथ दोपहर करीब तीन बजे रायबरेली में संयुक्त रूप से एक रैली को संबोधित करेंगे।

लखनऊ में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे जबकि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शाम करीब छह बजे रोड शो करेंगे.

शुक्रवार को देश भर में सामने आने वाले प्रमुख राजनीतिक घटनाक्रम:

* आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को मुंबई में एमवीए रैली में भाग लेंगे।

* उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बाराबंकी में प्रधानमंत्री की रैली में शामिल होंगे और फिर दोपहर 12:50 बजे एक सार्वजनिक बैठक करने के लिए बलरामपुर जाएंगे। इसके बाद दोपहर 2:05 बजे मिल्कीपुर (अयोध्या) में दूसरा।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बाद में शाम 4:15 बजे छपरा में एक रैली को संबोधित करने के लिए बिहार जाएंगे। शाम 7:00 बजे वह लखनऊ में एक सार्वजनिक बैठक करेंगे.

* उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह और ए.के. शर्मा गोंडा में प्रचार करेंगे।

* कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश दोपहर 12.30 बजे दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

* मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव शुक्रवार को रायबरेली में चुनाव प्रचार करेंगे।