नई दिल्ली, कॉल प्रबंधन सीआरएम रूनो ने सोमवार को कहा कि उसने यूनिकॉर्न इंडिया वेंचर और कैलापिना कैपिटल के नेतृत्व में प्री-सीरीज़ ए फंडिंग राउंड में 1.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 12 करोड़ रुपये) जुटाए हैं।

कंपनी ने कहा कि वह वरिष्ठ कर्मचारियों को शामिल करने और MENA क्षेत्र, अमेरिका और कनाडा में विस्तार करने के लिए पूंजी का उपयोग करने की योजना बना रही है।

"रूनो ने मुख्य रूप से उत्पाद और विकास में एक वरिष्ठ प्रबंधन टीम को शामिल करने के लिए जुटाए गए धन का उपयोग करने की योजना बनाई है। इसके अतिरिक्त, निवेश MENA (मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका) क्षेत्र और संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में कंपनी की विस्तार योजनाओं को सुविधाजनक बनाएगा।" एक आधिकारिक बयान में कहा गया.

रुनो के संस्थापक और सीईओ राजशेखर पटनायक ने कहा कि कंपनी अगली 8 तिमाहियों में 7 राजस्व वृद्धि का लक्ष्य रख रही है और अगली 2 तिमाहियों के लिए वितरण और गो-टू-मार्केट रणनीतियों को दोगुना कर देगी।

बयान में कहा गया है कि रुनो का लक्ष्य अगले 12-18 महीनों के भीतर वार्षिक आवर्ती राजस्व (एआरआर) को 2.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 21 करोड़) मिलियन तक पहुंचाने का है।