बेंगलुरु, शहर स्थित मल्टी-सुपर-स्पेशियलिटी क्वाटरनरी केयर अस्पताल, रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल ने शुक्रवार को सहयोग के माध्यम से स्वास्थ्य सेवाओं को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से न्यूयॉर्क स्थित माउंट सिनाई हेल्थ सिस्टम के साथ एक विशेष समझौते पर हस्ताक्षर किए।

एक बयान में, अस्पताल ने कहा कि दीर्घकालिक सहयोग समझौता ऑन्कोलॉजी, कार्डियोलॉजी, न्यूरोसाइंसेज, यूरोलॉजी-नेफ्रोलॉजी सहित चुनिंदा विशेष क्षेत्रों में नैदानिक ​​​​दक्षताओं के विकास को आगे बढ़ाने के लिए रमैया मेमोरियल अस्पताल को माउंट सिनाई के समर्थन का प्रावधान करेगा।

इस अवसर पर बोलते हुए, गोकुला एजुकेशन फाउंडेशन के अध्यक्ष डॉ. एम.आर. जयराम ने कहा, "...न्यूयॉर्क में माउंट सिनाई के साथ इस महत्वपूर्ण सहयोग" का उद्देश्य "नैदानिक ​​​​उत्कृष्टता को आगे बढ़ाना, रोगी की देखभाल, सुरक्षा, गुणवत्ता और आगे चिकित्सा नवाचार और प्रौद्योगिकी को बढ़ाना है।" ..."

यह सहयोग मरीजों के लिए सर्वोत्तम उपचार विकल्पों की पहचान करने के लिए दोनों अस्पतालों के शीर्ष विशेषज्ञों द्वारा रमैया के जटिल नैदानिक ​​​​मामलों की समय-समय पर समीक्षा करने में सक्षम होगा।

माउंट सिनाई इंटरनेशनल के अध्यक्ष डॉ. सज़ाबी डोरोटोविक्स ने कहा, "एक साथ मिलकर, हम बेंगलुरु और कर्नाटक राज्य के नागरिकों को स्वास्थ्य सेवा के उच्चतम अंतरराष्ट्रीय मानकों को प्रदान करना चाहते हैं ताकि उनकी भलाई और उनकी समृद्धि को बढ़ाया जा सके।"