बिजनेसवायर इंडिया

नई दिल्ली [भारत], 16 सितंबर: मोबाइल प्रौद्योगिकी और नवाचार में वैश्विक अग्रणी मोटोरोला ने आज भारत में मोटोरोला एज50 नियो लॉन्च किया। मोटोरोला के प्रीमियम एज स्मार्टफोन लाइनअप का नवीनतम संयोजन शक्तिशाली सुविधाओं के साथ चिकना, न्यूनतम डिज़ाइन को जोड़ता है, जो टैगलाइन "रेडी फॉर एनीथिंग" को मूर्त रूप देता है। यह डिवाइस अधिकतम रचनात्मकता और बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है, जो इसे उन उपयोगकर्ताओं के लिए एकदम सही बनाता है जो स्टाइल और प्रदर्शन दोनों की मांग करते हैं। एज50 नियो एमआईएल-810एच सैन्य-ग्रेड स्थायित्व और आईपी68 जल प्रतिरोध सहित अभूतपूर्व सुविधाओं से भरा हुआ है, जो इन प्रमाणपत्रों के साथ इसे भारत का सबसे हल्का स्मार्टफोन बनाता है। इसके असाधारण विशिष्टताओं में Sony-LYTIATM 700C सेंसर के साथ एक मोटोएआई-सक्षम 50 एमपी कैमरा, सुंदर पैनटोन क्यूरेटेड रंगों के साथ चिकना शाकाहारी चमड़े का फिनिश, 6.4" 120Hz LTPO पोलेड फ्लैट डिस्प्ले, 5 साल का सुनिश्चित ओएस अपग्रेड, 68W टर्बोपावर चार्जिंग और 15W शामिल हैं। वायरलेस चार्जिंग.

मोटोरोला एज50 नियो अपने MIL-STD-810H सैन्य-ग्रेड प्रमाणन के साथ स्मार्टफोन स्थायित्व में नए मानक स्थापित करता है, जो एक चिकना, परिष्कृत डिजाइन के साथ मजबूती का संयोजन करता है। यह कठोर सैन्य स्थायित्व परीक्षणों को पास करने वाला भारत का सबसे हल्का स्मार्टफोन है, जो यह सुनिश्चित करता है कि यह 1.5 मीटर तक के झटके, कंपन और आकस्मिक गिरावट का सामना कर सके, साथ ही इसमें गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी है। डिवाइस अत्यधिक तापमान को सहन करता है, 60 डिग्री सेल्सियस तक की चिलचिलाती गर्मी से लेकर -30 डिग्री सेल्सियस तक की जमा देने वाली ठंड तक और 95% तक उच्च आर्द्रता और उच्च ऊंचाई वाले कम दबाव वाले वातावरण में प्रदर्शन बनाए रखता है। इसकी IP68 रेटिंग धूल, रेत और 1.5 मीटर मीठे पानी में 30 मिनट तक डूबने से व्यापक सुरक्षा प्रदान करती है, जिससे यह जीवन में आने वाली किसी भी चुनौती के लिए तैयार हो जाती है।मोटोरोला एज50 नियो उन्नत कार्यक्षमता के साथ अल्ट्रा-प्रीमियम डिज़ाइन को जोड़ती है, जिसमें एक चिकना, न्यूनतम प्रोफ़ाइल है जो स्टाइलिश और अत्यधिक कार्यात्मक दोनों है। इसका वजन मात्र 171 ग्राम और मोटाई केवल 8.10 मिमी है, यह सेगमेंट के सबसे हल्के और पतले स्मार्टफोन में से एक है। डिवाइस में परिष्कृत शाकाहारी चमड़े की फिनिश है, जो नरम, स्पर्शनीय अनुभव और प्रीमियम स्पर्श प्रदान करती है। चार पैनटोन-क्यूरेटेड रंगों में उपलब्ध - नॉटिकल ब्लू, पॉइन्सियाना, लैटे और ग्रिसेल - एज 50 नियो किसी भी शैली से मेल खाने के लिए फिनिश के विकल्प के साथ एक परिष्कृत लुक सुनिश्चित करता है। स्मार्टफोन में बॉक्स में मैचिंग केस भी शामिल हैं, जो हल्के लेकिन टिकाऊ होने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो गिरने और खरोंच के खिलाफ विश्वसनीय सुरक्षा प्रदान करते हैं। IP68-रेटेड अंडरवाटर प्रोटेक्शन और स्मार्ट वॉटर टच तकनीक के साथ उन्नत, डिवाइस को अपने सुरुचिपूर्ण डिजाइन को बनाए रखते हुए तत्वों का सामना करने के लिए बनाया गया है।

मोटोरोला एज50 नियो अपने 50MP अल्ट्रा पिक्सेल मुख्य कैमरे के साथ फोटोग्राफी में उत्कृष्टता प्राप्त करता है, जिसमें उन्नत Sony LYTIA™ 700C सेंसर है। मोटो एआई और गूगल फोटो एआई द्वारा उन्नत, यह कैमरा कम रोशनी में भी असाधारण स्पष्टता के साथ जीवंत, वास्तविक छवियां प्रदान करता है। ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) स्थिर, शेक-मुक्त फ़ोटो और वीडियो सुनिश्चित करता है, जबकि क्वाड पिक्सेल तकनीक बढ़ी हुई संवेदनशीलता और विवरण के लिए चार पिक्सेल को एक में जोड़कर कम रोशनी में प्रदर्शन को बढ़ाती है। दूर के विषयों के लिए, Edge50 Neo 30X AI सुपर ज़ूम और 3X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 10MP टेलीफोटो कैमरा प्रदान करता है, जो उन्नत ज़ूम क्षमताओं के साथ स्पष्ट विवरण बरकरार रखता है। यह कैमरा पोर्ट्रेट फोटोग्राफी में भी उत्कृष्ट है, आकर्षक, विस्तृत पोर्ट्रेट के लिए 73 मिमी समतुल्य फोकल लंबाई के साथ। 13MP अल्ट्रावाइड + मैक्रो विज़न कैमरा अधिक दृश्य कैप्चर करने के लिए 120o अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और एक मैक्रो लेंस के साथ बहुमुखी प्रतिभा प्रदान करता है जो विस्तृत क्लोज़-अप के लिए विषयों को 4X करीब लाता है। सामने की तरफ, क्वाड पिक्सेल तकनीक वाला 32MP का सेल्फी कैमरा उच्च-रिज़ॉल्यूशन वाली सेल्फी और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग सुनिश्चित करता है, जो कम रोशनी में 4 गुना बेहतर प्रदर्शन प्रदान करता है। एकीकृत Google फ़ोटो AI सुविधाओं में ऑटो एन्हांस, टिल्ट-शिफ्ट मोड, ऑटो स्माइल कैप्चर, ऑटो नाइट विज़न और एडवांस्ड लॉन्ग एक्सपोज़र मोड शामिल हैं, जो फोटो संपादन को आसान बनाते हैं और आपके रचनात्मक विकल्पों को बढ़ाते हैं।

मोटोरोला एज50 नियो में 1.5K सुपर एचडी रिज़ॉल्यूशन और HDR10+ सपोर्ट के साथ एक शानदार 6.4" पोलेड एलटीपीओ डिस्प्ले है। यह डिस्प्ले सेगमेंट में उच्चतम 460 पीपीआई और जीवंत, तेज दृश्यों और गहरे काले रंग के लिए उल्लेखनीय 3000 निट्स की चरम चमक प्रदान करता है। अरब रंग (10-बिट)। 6.4" LTPO डिस्प्ले सिनेमाई रंग सटीकता के लिए 100% DCI-P3 रंग सरगम ​​और HDR10+ का समर्थन करता है, जबकि इसकी 120Hz ताज़ा दर स्क्रॉलिंग, गेमिंग या ऐप्स के बीच स्विच करते समय अल्ट्रा-स्मूथ प्रदर्शन सुनिश्चित करती है। मोटोरोला एज उपकरणों के लिए पहली बार, एलटीपीओ तकनीक गतिशील रूप से ताज़ा दर को 10 हर्ट्ज से 120 हर्ट्ज तक समायोजित करती है, डिस्प्ले की ताज़ा दर को देखी जा रही सामग्री से मेल करके बैटरी जीवन को अनुकूलित करती है। डिस्प्ले में रिस्पॉन्सिव इंटरेक्शन के लिए 300Hz टच सैंपलिंग दर भी है और स्क्रीन फ़्लिकर को कम करने के लिए DC डिमिंग का समर्थन करता है। एसजीएस आई प्रोटेक्शन तकनीक नीली रोशनी के उत्सर्जन को कम करके उपयोगकर्ता के आराम को और बढ़ाती है। इसके अतिरिक्त, एज50 नियो डॉल्बी एटमॉस द्वारा संवर्धित स्टीरियो स्पीकर से सुसज्जित है, जो बेहतर मल्टीमीडिया अनुभव के लिए समृद्ध बास और स्पष्ट ऑडियो के साथ इमर्सिव, बहुआयामी ध्वनि प्रदान करता है।प्रसंस्करण शक्ति के संबंध में, मोटोरोला एज50 नियो मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसमें उन्नत 4nm तकनीक है जो प्रदर्शन को तेज करती है और दक्षता बढ़ाती है। 8GB रैम और 256GB स्टोरेज से लैस, यह डिवाइस तेज मल्टीटास्किंग और निर्बाध ऐप प्रदर्शन सुनिश्चित करता है। रैम बूस्ट 3.0 फीचर 8 जीबी फिजिकल रैम और अतिरिक्त 8 जीबी वर्चुअल रैम प्रदान करता है, जो प्रदर्शन मांगों को पूरा करने के लिए एआई द्वारा गतिशील रूप से अनुकूलित है। यह संस्करण 3.0 ऐप लॉन्च गति और सुचारू बदलाव को बढ़ाता है। मोटोरोला एज50 नियो 16 5जी बैंड और वाई-फाई 6ई के साथ तेज 5जी कनेक्टिविटी का भी समर्थन करता है, जो बेहतर गति और उच्च-रिज़ॉल्यूशन वीडियो स्ट्रीमिंग प्रदान करता है। यह शक्तिशाली संयोजन प्रभावशाली बैटरी दक्षता को बनाए रखते हुए एज50 नियो को गहन गेमिंग और उन्नत फोटोग्राफी के लिए एक असाधारण बनाता है।

लॉन्च पर बोलते हुए, टी.एम. मोटोरोला इंडिया के प्रबंध निदेशक नरसिम्हन ने कहा, "हम एज50 नियो को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं, जो अधिकतम रचनात्मकता के साथ न्यूनतम डिजाइन का एक उल्लेखनीय मिश्रण है। आईपी68 अंडरवाटर प्रोटेक्शन और एमआईएल-810एच सैन्य-ग्रेड प्रमाणन के साथ भारत के सबसे हल्के डिवाइस के रूप में, एज50 नियो सेट स्मार्टफोन के स्थायित्व के लिए एक नया मानक, पैनटोन क्यूरेटेड रंगों के साथ एक शानदार डिजाइन और अविश्वसनीय 50 एमपी एआई-पावर्ड कैमरा से लेकर अल्ट्रा-प्रीमियम सुपर एचडी एलटीपीओ डिस्प्ले तक कई सेगमेंट की अग्रणी विशेषताओं के एकीकरण के साथ, मोटोरोला एज 50 नियो हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है। सार्थक उपभोक्ता नवाचार प्रदान करने के लिए। हमें विश्वास है कि उत्पाद स्मार्टफोन अनुभव में नए मानक स्थापित करेगा;

मोटोरोला एज50 नियो को अपने शक्तिशाली फीचर्स और उन्नत सॉफ्टवेयर के साथ एक असाधारण उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह नवीनतम एंड्रॉइड 14 पर चलता है और 5 ओएस अपग्रेड और 5 साल की सुरक्षा रखरखाव रिलीज (एसएमआर) के वादे के साथ आता है। डिवाइस 68W TurboPower™ चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जो केवल 11 मिनट की चार्जिंग और 34 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ पूरे दिन की पावर प्रदान करता है। इसके अतिरिक्त, एज50 नियो केबल-मुक्त चार्जिंग अनुभव के लिए 15W वायरलेस चार्जिंग का समर्थन करता है।सहज हेलो यूआई एकीकृत मोटो ऐप्स के साथ उपयोगकर्ता अनुभव को बढ़ाता है, जिसमें मजबूत सुरक्षा के लिए थिंकशील्ड के साथ मोटो सिक्योर, टीवी और पीसी के लिए निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए स्मार्ट कनेक्ट और स्क्रीन समय और दूरस्थ सहायता के प्रबंधन के लिए फैमिली स्पेस शामिल हैं। पर्यावरण-अनुकूल पैकेजिंग और रंगीन जलवायु-अनुकूल फोन केस इसकी अपील को बढ़ाते हैं, जबकि हैलो फ्रेगरेंस एक आनंददायक अनबॉक्सिंग अनुभव प्रदान करता है।

उत्पाद के बारे में अधिक जानने के लिए, यहां जाएं:

फ्लिपकार्ट - https://www.flipkart.com/motorola-edge-50-Neo-storeमोटोरोला वेबसाइट - https://www.motorola.in/smartphones-moto-edge-50- Neo/p?skuId=458

उपलब्धता:

मोटोरोला एज50 नियो सिंगल 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में चार शानदार पैनटोनTM कलर वेरिएंट - नॉटिकल ब्लू, पॉइन्सियाना, लैटे और ग्रिसेल में प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश में उपलब्ध होगा। यह स्मार्टफोन 16 सितंबर, 2024 को फ्लिपकार्ट पर शाम 7 बजे से शुरू होने वाले मोटोरोला लाइव कॉमर्स इवेंट के दौरान एक घंटे की विशेष बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।यह उत्पाद 24 सितंबर दोपहर 12 बजे से Flipkart, Motorola.in और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर खुली बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

उत्सव विशेष कीमत पर लॉन्च:

8GB+256GB: INR 23,999सामर्थ्य प्रस्ताव:

1- रु. अग्रणी बैंकों से 1,000 तत्काल बैंक छूट

यारु. 1,000 एक्सचेंज बोनस

2- प्रमुख बैंकों पर 2556/प्रति माह से शुरू होकर 9 महीने तक अतिरिक्त नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर

ऑफर के साथ प्रभावी कीमत: INR 22,999ऑपरेटर ऑफर:

रिलायंस जियो की ओर से कुल 10,000 रुपये का लाभ।

2000 रुपये तक जियो कैशबैक + 8000 रुपये तक अतिरिक्त ऑफर। नियम एवं शर्तें लागू* कैशबैक - रुपये के प्रीपेड रिचार्ज पर मान्य। 399 (रु. 50 * 40 वाउचर)

*अतिरिक्त भागीदार ऑफर:

* स्विगी: रुपये की छूट। रुपये पर 125 रुपये की छूट. फूड ऑर्डर पर 299 रु* अजियो: 999 रुपये के न्यूनतम लेनदेन पर 200 रुपये की छूट

* EaseMyTrip: उड़ानों पर 1500 रुपये तक की छूट

* EaseMyTrip: होटलों पर 4000 रुपये तक की छूट* अभीबस: बस बुकिंग पर रु. 1000 तक 25% की छूट

विस्तृत विपणन विशिष्टताएँ