पीएनएन

जयपुर (राजस्थान) [भारत], 25 जून: मोटरग्लेज़, कार देखभाल और रखरखाव उत्पादों में एक अग्रणी प्रर्वतक, जयपुर में अपने प्री-लॉन्च कार्यक्रम की घोषणा करने के लिए उत्साहित है। यह कार्यक्रम रविवार, 23 जून को एम-5, 6डी इंजीनियर्स कॉलोनी, स्वर्ण गार्डन रोड, मान्यावास, मानसरोवर, जयपुर 302020 में होगा। यह बहुप्रतीक्षित सभा वाहन सुरक्षा और देखभाल में नवीनतम प्रगति का प्रदर्शन करेगी, जो मोटरग्लेज़ की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को उजागर करेगी। और नवीनता.

सीईओ रवि नंदराजोग द्वारा स्थापित और नेतृत्व में, मोटरग्लेज़ ने सावधानीपूर्वक बाजार में प्रवेश की योजना बनाई है। रसायन विज्ञान और ऑटोमोटिव इंजीनियरिंग की जटिलताओं को समझने के लिए नंद्राजोग के समर्पण ने कंपनी को उद्योग में उत्कृष्ट उत्पाद विकसित करने के लिए प्रेरित किया है।

मोटरग्लेज़ के सीईओ रवि नंदराजोग ने कहा, "मोटरग्लेज़ रातोरात नहीं हुआ।" "मैंने रसायन विज्ञान का अध्ययन करने में लगभग दो साल बिताए और फिर पेशेवर इंजीनियरों के साथ सहयोग किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हम सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त कर सकें। हमारे उत्पाद विशेष रूप से भारत की विविध जलवायु परिस्थितियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं, जो वाहनों के लिए बेजोड़ सुरक्षा और देखभाल प्रदान करते हैं।"

मोटरग्लेज़ के उत्पाद लाइनअप में उन्नत सिरेमिक कोटिंग्स पर विशेष ध्यान देने के साथ कार देखभाल और रखरखाव समाधानों की एक श्रृंखला शामिल है। ये कोटिंग्स, जो 3 से 7 साल तक की वारंटी के साथ आती हैं, शीर्ष स्तरीय पेंट सुरक्षा प्रदान करती हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि वाहन तत्वों के बावजूद प्राचीन स्थिति में बने रहें। कई प्रतिस्पर्धियों के विपरीत, मोटरग्लेज़ के फॉर्मूलेशन पानी-आधारित और एसिड-मुक्त हैं, जो उन्हें कारों के लिए पर्यावरण के अनुकूल और सुरक्षित बनाते हैं।

सिरेमिक कोटिंग्स के अलावा, मोटरग्लेज़ कार देखभाल उत्पादों का एक व्यापक सूट प्रदान करता है, जिसमें एंटीमाइक्रोबियल तकनीक वाले शैंपू और इंटीरियर क्लीनर से लेकर बर्ड ड्रॉपिंग रिमूवर और इंजन डीग्रीज़र जैसे विशेष समाधान शामिल हैं। प्रत्येक उत्पाद को वाहनों की दिखावट और दीर्घायु बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मोटरग्लेज़ रणनीतिक साझेदारी और फ्रैंचाइज़ी अवसरों के माध्यम से पूरे भारत में अपनी पहुंच का विस्तार कर रहा है।

नंद्राजोग ने कहा, "हम ऑटोमोबाइल उद्योग के पेशेवरों के साथ जुड़कर बाजार में कदम रख रहे हैं जो कार देखभाल के प्रति हमारे जुनून को साझा करते हैं।" "हमारा फ्रैंचाइज़ मॉडल भागीदारों को हमारे ब्रांड, तकनीकी प्रशिक्षण और नवीनतम मशीनरी और उपकरणों तक पहुंच प्रदान करता है। हमारा लक्ष्य देश भर में उपभोक्ताओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाली कार देखभाल को सुलभ बनाना है।"

जयपुर में प्री-लॉन्च इवेंट में उपस्थित लोगों को मोटरग्लेज़ के इनोवेटिव उत्पादों पर एक विशेष नज़र और ब्रांड के पीछे की टीम से मिलने का अवसर मिलेगा। मोटरग्लेज़ और उसके उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी के लिए, 23 जून को होने वाले कार्यक्रम में जाएँ या ऊपर दिए गए पते पर हमारे कार्यालय से संपर्क करें।

मोटरग्लेज़ कार देखभाल उद्योग में अग्रणी है, जो वाहन रखरखाव और सुरक्षा के लिए अत्याधुनिक समाधान प्रदान करने के लिए समर्पित है। नवाचार और गुणवत्ता पर ध्यान देने के साथ, मोटरग्लेज़ के उत्पादों को वाहनों और पर्यावरण दोनों के लिए सुरक्षित रखते हुए भारतीय जलवायु की अनूठी चुनौतियों का सामना करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।