नई दिल्ली, हाइपरलोकल ई-कॉमर्स फर्म मैजिकपिन ने एक साल में 1,000 से अधिक मल्टी-सिटी और बहुराष्ट्रीय उपभोक्ता ब्रांडों को अपने साथ जोड़ा है, जिससे प्रमुख कंपनियों को जोड़ने में साल-दर-साल वृद्धि दर्ज की गई है, कंपनी ने शुक्रवार को कहा।

हालाँकि मैजिकपिन को लगभग 2,000 ब्रांडों को अपने साथ लाने में चार साल लग गए, लेकिन पिछले साल ही इसने उनमें से 1,000 से अधिक को अपने साथ जोड़ा।

मैजिकपिन के सीईओ ने कहा, "हमारे लिए पिछले 12 महीने अभूतपूर्व रहे हैं... ब्रांडों और व्यापारियों के मामले में हमारे लिए 100 प्रतिशत की तेजी से वृद्धि हुई है, जिससे हमारे मंच पर 1000 से अधिक नए ब्रांडों और 75,000 से अधिक स्थानीय व्यापारियों का स्वागत हुआ है।" और सह-संस्थापक अंशू शर्मा ने एक बयान में कहा।

कंपनी ने जून 2024 को समाप्त होने वाली 12 महीने की अवधि के दौरान फैशन, त्वरित सेवा खुदरा और फाइन डाइन श्रेणी में नए ब्रांड जोड़े हैं।

मैजिकपिन के नए ब्रांडों में बर्गर किंग, डोमिनोज, टैकोबेल, मैकडॉनल्ड्स, फासोस, सबवे, बेहरोज बिरयानी, मेघना बिरयानी, ट्रफल्स, चायोस, यूएस पोलो असन, लुइस फिलिप, प्यूमा, लेवीज, वैन ह्यूसेन, ली कूपर आदि शामिल हैं।

लाइटस्पीड वेंचर कैपिटल फर्म समर्थित मैजिकपिन सरकार समर्थित ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ओएनडीसी पर सबसे बड़ा विक्रेता है, जो प्रति माह कुल ऑर्डर का 50 प्रतिशत से अधिक के लिए जिम्मेदार है।

कंपनी ने कहा कि पिछले एक साल में उसके स्थानीय व्यापारियों का आधार 37 प्रतिशत बढ़कर 2.75 लाख से अधिक हो गया है, जो एक साल पहले लगभग 2 लाख था।

बयान के अनुसार, "इनमें से 80 प्रतिशत व्यापारी ऑनबोर्डिंग के पहले महीने के भीतर ही लेन-देन में शामिल हो गए और उसी महीने में पर्याप्त वृद्धि देखी गई और उनमें से 95 प्रतिशत एक मिनट से भी कम समय में ऑनबोर्ड हो गए।