अपनी भूमिका के लिए की गई तैयारियों के बारे में बात करते हुए, मनमोहन ने साझा किया: “इस शो में नकारात्मक भूमिका की तैयारी के लिए, मैंने वजन बढ़ाया है और पेट भी बढ़ाया है। मैं खुद को बूढ़ा दिखाने और किरदार की मांगों को पूरा करने के लिए रोजाना अपने बालों को रंगती हूं।'

उन्होंने कहा, "यह प्रयास यह सुनिश्चित करने के लिए है कि चरित्र खड़ा हो और वास्तव में जीवंत हो, उसे वही बताए जो उसे चाहिए और दर्शकों पर एक मजबूत प्रभाव छोड़े।"

मनमोहन ने ज्यादातर पर्दे पर नकारात्मक भूमिकाएँ निभाई हैं, हालाँकि, उन्होंने बताया कि उन्होंने 'गुड़िया हमारी सभी पे भारी', 'हम हैं ना' और 'जय भारती' जैसे शो में सकारात्मक भूमिकाएँ भी की हैं।

उन्होंने आगे कहा, 'कुमकुम भाग्य' और 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में मैंने नकारात्मक किरदार निभाए हैं। दंगल पर मेरा एक और शो भी आ रहा है जिसमें मैं एक नकारात्मक भूमिका निभाऊंगा। मुझे नकारात्मक किरदार निभाने में ज्यादा मजा आता है।”

अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, मनमोहन ने अंत में कहा, “मेरी भविष्य की योजनाएं अभिनय जारी रखना और अपना सर्वश्रेष्ठ काम करना है। मैं आप सभी का मनोरंजन करते रहना चाहता हूं।

'मिश्री' में मिश्री के रूप में श्रुति भिश्त, राघव के रूप में नमिश तनेजा और वाणी के रूप में मेघा चक्रवर्ती मुख्य भूमिका में हैं।

मथुरा के सांस्कृतिक केंद्र पर आधारित, यह शो मिश्री, वाणी और राघव की परस्पर जुड़ी यात्राओं का अनुसरण करता है। यह शो एक लड़की की उतार-चढ़ाव भरी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपनी कड़वी नियति से जूझते हुए दूसरों के लिए खुशी और मधुर भाग्य लाती है।

मथुरा में रहने वाली, मिश्री शहर की प्रियतमा है, जिसे अपनी शुभकामनाएं फैलाने के लिए हर शुभ अवसर पर आमंत्रित किया जाता है। कथानक तब और गहरा हो जाता है जब उसकी सांठगांठ वाली चाची उसकी शादी उसके संदिग्ध अधेड़ उम्र के भाई से कराने की योजना बनाती है, जिससे वह जिस दूल्हे से शादी करने वाली थी उसे बदल देती है।

'मिश्री' कलर्स टीवी पर प्रसारित होता है।