• नागरिकों को सोशल मीडिया और महिंद्रा डीलरशिप पर पत्रों, कविताओं, रेखाचित्रों आदि के माध्यम से भारतीय सशस्त्र बलों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने के लिए आमंत्रित करता है।

• महिंद्रा ने महिंद्रा डीलरशिप से तनोट बॉर्डर पोस्ट, किबिथू बॉर्डर पोस्ट और कोच्चि पोर्ट तक संदेश पहुंचाने के लिए अपने व्यापक नेटवर्क का लाभ उठाने के लिए भारतीय पोस्ट के साथ साझेदारी की है, जहां से महिंद्रा एसयूवी के काफिले रवाना होंगे।

• देश भर के सैन्य स्टेशनों, चौकियों और युद्ध स्मारकों तक नागरिकों के संदेश पहुंचाने के लिए काफिले 10000 किमी से अधिक की दूरी तय करेंगे और अंततः कारगिल पहुंचेंगे।मुंबई, 13 जून, 2024: रक्षा और अर्धसैनिक बलों के लिए एसयूवी और बख्तरबंद वाहनों की भारत की अग्रणी निर्माता महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने गर्व से 'हार्ट्स टू ब्रेवहार्ट्स' के लॉन्च की घोषणा की है, जो भारत की जीत की 25वीं वर्षगांठ मनाने की एक पहल है। कारगिल युद्ध. यह पहल हमारे बहादुर सैनिकों के साहस, बलिदान और लचीलेपन का सम्मान करने का एक हार्दिक मिशन है। महिंद्रा इस प्रयास के माध्यम से राष्ट्र-निर्माण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराता है।

महिंद्रा एसयूवी तनोट बॉर्डर पोस्ट, किबिथू बॉर्डर पोस्ट और कोच्चि पोर्ट से एक साथ 10000 किमी की दूरी तय करेंगी। ये काफिले देश भर के सैन्य स्टेशनों, चौकियों और युद्ध स्मारकों तक नागरिकों के संदेश पहुंचाएंगे, जिसका समापन कारगिल युद्ध स्मारक पर होगा।

यह अभियान सभी भारतीयों के लिए भारतीय सशस्त्र बलों के प्रति अपना आभार व्यक्त करने का एक ईमानदार आह्वान है। नागरिकों को पत्रों, कविताओं, रेखाचित्रों और अन्य रचनात्मक अभिव्यक्तियों के माध्यम से अपना आभार व्यक्त करने के लिए आमंत्रित किया जाता है। भारतीय डाक (डाक विभाग, संचार मंत्रालय) के साथ साझेदारी में, महिंद्रा महिंद्रा डीलरशिप से सैन्य महत्व के तीन स्थानों पर संदेश पहुंचाने के लिए अपने व्यापक नेटवर्क का उपयोग करेगा, जहां से महिंद्रा एसयूवी के काफिले रवाना होंगे। इन संदेशों के अंतिम गंतव्यों में सैन्य स्टेशन, गैरीसन, युद्ध स्मारक और देश भर की छावनियाँ और कारगिल/द्रास शामिल हैं।वीजय नाकरा, अध्यक्ष - ऑटोमोटिव डिवीजन, एम एंड एम लिमिटेड ने कहा, "हम अपनी 'हार्ट्स टू ब्रेवहार्ट्स' पहल के साथ कारगिल विजय की 25वीं वर्षगांठ मनाने के लिए बेहद सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह अभियान सिर्फ हमारे नायकों को याद करने के बारे में नहीं है, बल्कि आजादी का जश्न मनाने के बारे में है।" और उन्होंने हमारे लिए शांति सुनिश्चित की है। हमारे देश की रक्षा करने वाले बहादुर सैनिकों को अपने हार्दिक संदेश भेजकर, हम उन्हें यह दिखाना चाहते हैं कि उनके बलिदान ने न केवल हमें सुरक्षा दी है, बल्कि अंतहीन मुस्कुराहट और एक शांतिपूर्ण जीवन भी दिया है इस महत्वपूर्ण यात्रा का एक हिस्सा, असंभव की खोज करने और हमारे देश के नायकों का समर्थन करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है।"

एक महत्वपूर्ण सहयोग में, महिंद्रा ने अपने व्यापक नेटवर्क के माध्यम से जागरूकता फैलाने और नागरिक भागीदारी को बढ़ाने के लिए कारगिल युद्ध के दिग्गजों के साथ जुड़ने के लिए फौजियाना के साथ एक भागीदार के रूप में समझौता किया है। साथ ही, यह अभियान प्रतिष्ठित पत्रकारों और मशहूर हस्तियों की भागीदारी के माध्यम से सद्भावना को भी बढ़ावा देगा, जिससे अभियान की भावनात्मक गूंज बढ़ेगी।

एक मजबूत सोशल मीडिया अभियान देश भर में लाखों लोगों को शामिल करते हुए आवश्यक पहुंच और पैमाना प्रदान करेगा। नागरिकों को हमारे सशस्त्र बलों के प्रति कृतज्ञता और सम्मान की सामूहिक आवाज को बढ़ाते हुए, अपने संदेशों को सोशल प्लेटफॉर्म के साथ-साथ अपने निकटतम महिंद्रा डीलरशिप पर साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएगा। देश भर में महिंद्रा शोरूम और वर्कशॉप में ड्रॉप पॉइंट स्थापित किए जाएंगे, जिससे लोगों के लिए अपने संदेश देना सुविधाजनक हो जाएगा।देश भर के रक्षा स्थलों पर इन संदेशों को पहुंचाकर, महिंद्रा गर्व से नायकों का सम्मान करने और अपनी रक्षा सेनाओं में देश के गौरव को मजबूत करने में भूमिका निभाता है।

सोशल मीडिया पते:

• ब्रांड वेबसाइट: www.auto.mahhindra.com• ट्विटर: www.twitter.com/Mahindra_Auto

• इंस्टाग्राम: www.instagram.com/mahhindra_auto

• फेसबुक: www.facebook.com/MahindraAuto• यूट्यूब: https://www.youtube.com/@MahindraAutomobile

• हैशटैग: #HeartsToBravehearts

महिंद्रा के बारे में1945 में स्थापित, महिंद्रा समूह 100 से अधिक देशों में 260000 कर्मचारियों के साथ कंपनियों के सबसे बड़े और सबसे प्रशंसित बहुराष्ट्रीय संघ में से एक है। यह भारत में कृषि उपकरण, उपयोगिता एसयूवी, सूचना प्रौद्योगिकी और वित्तीय सेवाओं में अग्रणी स्थिति में है और वॉल्यूम के हिसाब से दुनिया की सबसे बड़ी ट्रैक्टर कंपनी है। नवीकरणीय ऊर्जा, कृषि, लॉजिस्टिक्स, आतिथ्य और रियल एस्टेट में इसकी मजबूत उपस्थिति है।

महिंद्रा समूह का स्पष्ट ध्यान वैश्विक स्तर पर ईएसजी का नेतृत्व करने, ग्रामीण समृद्धि को सक्षम करने और शहरी जीवन को बढ़ाने पर है, जिसका लक्ष्य समुदायों और हितधारकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाना है ताकि वे आगे बढ़ सकें।

महिंद्रा के बारे में www.mahhindra.com / Twitter और Facebook पर अधिक जानें: @MahindraRise/ अपडेट के लिए https://www.mahhindra.com/news-room को सब्सक्राइब करें।(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और वह इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेगा।)