एएमजी मीडिया नेटवर्क के सीईओ और एडिटर-इन-ची संजय पुगलिया के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, पीएम मोदी ने अपने असंगत एजेंडे के लिए इंडिया ब्लॉक की आलोचना की और एनडीए के तीसरे कार्यकाल के लिए सत्ता में लौटने पर संविधान को खतरा होने के फर्जी दावे भी किए।



उन्होंने कहा, ''भारत गठबंधन एक फोटो-ऑप से ज्यादा कुछ नहीं है। कोई साझा एजेंडा नहीं है, कोई अभियान रणनीति नहीं है.''



पीएम मोदी ने आगे कहा, "इंडी गठबंधन के ज्यादातर नेता जमानत पर हैं, वे लोगों को गुमराह करने के लिए आरोप लगा रहे हैं, देश उन पर भरोसा नहीं कर सकता।"



पीएम मोदी ने कहा कि विपक्ष अपना ढिंढोरा पीट रहा है लेकिन उनकी 'अवसरवादिता' के कारण नागरिकों को उन पर कोई भरोसा नहीं है।



“यदि आप INDI गठबंधन को एक साथ बिठाते हैं, तो ऐसा लगेगा जैसे वे अपने बच्चों को बसाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं वहां देश के बच्चों का भविष्य नहीं देख सकता,'' उन्होंने विपक्ष पर तीखा कटाक्ष करते हुए कहा।



पीएम मोदी ने यह भी कहा कि पलड़ा पूरी तरह से बीजेपी के पक्ष में झुका हुआ है और इसे लेकर कोई दो राय नहीं है.



प्रधानमंत्री ने विपक्ष के इस आरोप पर आपत्ति जताई कि अगर एनडीए मौजूदा लोकसभा चुनाव में 400 का आंकड़ा पार करता है तो बीजेपी संविधान बदल देगी, उन्होंने कहा, "जिन्होंने बार-बार संविधान का अपमान किया है वे अब संविधान को अपने सिर पर रखकर नाच रहे हैं।"



पीएम मोदी ने बढ़ती बेरोजगारी के बारे में विपक्ष की आलोचना करते हुए कहा कि पिछले दस वर्षों में विमानन सेमी-कंडक्टर और डिजिटल प्रौद्योगिकी सहित कई क्षेत्रों में देश की मजबूत वृद्धि उनके दावों को झुठलाती है।



प्रधान मंत्री ने कहा, "2014 से पहले, सैकड़ों स्टार्ट-अप थे, आज उनकी संख्या लाखों में है। यूनिकॉर्न भारत की विकास कहानी को फिर से लिख रहे हैं और उनके नेतृत्व में युवा भारतीय हैं।"