बेंगलुरु, रियल्टी फर्म ब्रिगेड एंटरप्राइजेज बेंगलुरु में अपने नए लॉन्च किए गए आवासीय टावर से 400 करोड़ रुपये से अधिक राजस्व की उम्मीद कर रही है।

कंपनी ने KIADB एयरोस्पेस पार्क में स्थित अपनी 50 एकड़ की टाउनशिप, ब्रिगेड एल डोराडो में आवासीय टावर 'कोबाल्ट' लॉन्च किया है।

ब्रिगेड ने गुरुवार को एक नियामक फाइलिंग में कहा, "948 एक-बेडरूम अपार्टमेंट को मिलाकर, कंपनी ने संभावित राजस्व मूल्य 400 करोड़ रुपये से अधिक आंका है।"

इस टाउनशिप का कुल आकार आवासीय, शॉपिंग, वेलनेस और मनोरंजन सुविधाओं सहित लगभग 6.1 मिलियन (61 लाख) वर्ग फुट है।

"हाल के दिनों में, उन बहुराष्ट्रीय कंपनियों की संख्या में वृद्धि हुई है जिन्होंने उत्तरी बेंगलुरु में दुकान स्थापित करने का विकल्प चुना है, जिससे कुशल प्रतिभाओं की मांग पैदा हुई है। इसके परिणामस्वरूप उच्च गुणवत्ता, टिकाऊ रियल एस्टेट की वृद्धि और मांग को बढ़ावा मिला है। क्षेत्र में संपत्ति, “अमर मैसूर, कार्यकारी निदेशक, ब्रिगेड एंटरप्राइजेज ने कहा।

उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में संभावित घर खरीदार मुख्य रूप से सहस्राब्दी हैं, जो सिर्फ घरों की तलाश में नहीं हैं, बल्कि ऐसे आवास की तलाश में हैं जो उनकी उपलब्धियों को प्रतिबिंबित करें और उनकी आकांक्षाओं से मेल खाते हों।

1986 में स्थापित, ब्रिगेड ग्रुप भारत के अग्रणी संपत्ति डेवलपर्स में से एक है।

कंपनी ने बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, मैसूरु, कोच्चि, गिफ्ट सिटी-गुजरात, तिरुवनंतपुरम, मंगलुरु और चिक्कमगलुरु में परियोजनाएं विकसित की हैं। यह आवासीय, कार्यालय, खुदरा और होटल परियोजनाओं के विकास में है।