सारांश: स्टीव पेपरमास्टर पूरे MENA में डिजिटल उन्नति में तेजी लाने के लिए अपने 40 साल के व्यापक करियर अनुभव को लागू करते हैं।

बीएसजी एलायंस के अध्यक्ष और सीईओ स्टीव पेपरमास्टर ने आज मध्य पूर्व और उत्तरी अफ्रीका (एमईएनए) क्षेत्र में तकनीकी प्रगति में तेजी लाने के लिए एक अभूतपूर्व पहल की घोषणा की। यह रणनीतिक कदम वैश्विक उद्योग के नेताओं के साथ बीएसजी की सफलता के 40 साल के ट्रैक रिकॉर्ड का लाभ उठाता है, जिसमें अरामको, वेस्टर्न रिजर्व माइनिंग कंपनी, अल कुरैशी ग्रुप और होंगके ग्रुप के साथ लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते शामिल हैं।

पेपरमास्टर ने घोषणा की, "विविध, विश्व स्तरीय संगठनों की सेवा करने के हमारे अनुभव ने हमें इस क्षण के लिए विशिष्ट रूप से तैयार किया है।" "हम MENA में न केवल अपनी तकनीकी क्षमता ला रहे हैं, बल्कि सभी क्षेत्रों और महाद्वीपों में उद्योग के दिग्गजों के साथ सहयोग के चार दशकों से प्राप्त अंतर्दृष्टि और सर्वोत्तम प्रथाओं को भी ला रहे हैं।"

व्यापक MENA रणनीति में शामिल हैं:

अनुकूलित नवाचार: विशिष्ट क्षेत्रीय चुनौतियों का समाधान करने वाले अनुरूप समाधान विकसित करना, ऊर्जा क्षेत्र में अरामको और विविध उद्योगों में अल कुरैशी समूह के साथ बीएसजी के अनुभव का लाभ उठाना।

क्रॉस-इंडस्ट्री विशेषज्ञता: MENA के संसाधन क्षेत्रों में दक्षता और स्थिरता बढ़ाने के लिए वेस्टर्न रिजर्व माइनिंग कंपनी के साथ काम से मिली सीख को लागू करना।

वैश्विक-स्थानीय तालमेल: वैश्विक मानकों को स्थानीय आवश्यकताओं के साथ मिश्रित करने वाले नवाचार को बढ़ावा देने के लिए होंगके ग्रुप जैसे अंतरराष्ट्रीय सहयोग से प्राप्त अंतर्दृष्टि का उपयोग करना।

तकनीकी प्रतिभा विकास: MENA में स्थानीय तकनीकी प्रतिभा को विकसित करने के लिए सफल वैश्विक साझेदारी से प्रेरित मजबूत प्रशिक्षण कार्यक्रम लागू करना।

रणनीतिक गठबंधन: एक संपन्न नवाचार पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के लिए, उद्योग जगत के नेताओं के साथ बीएसजी के दीर्घकालिक संबंधों पर आधारित MENA में नई साझेदारियां बनाना।

पेपरमास्टर ने जोर दिया, "अरामको, वेस्टर्न रिजर्व माइनिंग कंपनी, अल कुरैशी ग्रुप और होंगके ग्रुप के साथ हमारा सहयोग ग्राहक संबंधों से कहीं अधिक रहा है - वे नवाचार में साझेदारी रहे हैं। हम इस सहयोगी भावना और संचित विशेषज्ञता को आगे बढ़ाने के लिए उत्साहित हैं MENA में डिजिटल परिवर्तन।"

MENA में BSG एलायंस का विस्तार परिष्कृत सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म प्रदान करने और विभिन्न क्षेत्रों में उभरती प्रौद्योगिकियों को एकीकृत करने की इसकी सिद्ध क्षमता पर आधारित है। 2024 में स्थापित कंपनी का नया सऊदी अरब कार्यालय, इस क्षेत्रीय विकास रणनीति की आधारशिला के रूप में कार्य करता है।

पेपरमास्टर ने निष्कर्ष निकाला, "जैसा कि हम MENA में इस नए अध्याय की शुरुआत कर रहे हैं, हम दुनिया की कुछ सबसे सम्मानित कंपनियों के साथ काम करने से प्राप्त विश्वास और अनुभवों को अपने साथ लेकर चल रहे हैं।" "हम इस क्षेत्र में समान दीर्घकालिक, परिवर्तनकारी साझेदारी को बढ़ावा देने, उद्योगों और सीमाओं तक फैले नवाचार को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।"

बीएसजी एलायंस के बारे में

1982 में स्थापित, बीएसजी एलायंस उन्नत सॉफ्टवेयर समाधान और कंप्यूटिंग प्लेटफॉर्म में एक वैश्विक नेता है। अरामको, वेस्टर्न रिजर्व माइनिंग कंपनी, अल कुरैशी ग्रुप और होंगके ग्रुप सहित एक प्रतिष्ठित ग्राहक रोस्टर के साथ, बीएसजी एआई-संचालित प्रौद्योगिकियों, क्लाउड सेवाओं और रणनीतिक तकनीकी परामर्श में माहिर है। MENA में कंपनी का विस्तार, जो इसके नए सऊदी अरब कार्यालय द्वारा चिह्नित है, दुनिया भर में तकनीकी प्रगति को बढ़ावा देने और उभरते बाजारों में नवाचार को बढ़ावा देने की अपनी प्रतिबद्धता को रेखांकित करता है।

(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और वह इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेगा।)