आरोपियों की पहचान शेर सिंह (55), आकाश सिंह (27), बृजलाल सिंह (30) और श्यामू सिंह (25) के रूप में की गई है, जिन्होंने कथित तौर पर शनिवार को किशनगंज थाना क्षेत्र के हलीम चौक स्थित उसके घर से पीड़िता का अपहरण कर लिया और उसे ले गए। बोलेरो कैंपर वैन में. बाद में, उन्होंने मक्के के खेत में चाकू की नोक पर उसके साथ क्रूरता की।

आरोपी ने अपराध को अंजाम देने के बाद उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और वैन में मौके से भाग गया। पीड़ित ने घर पहुंचकर आपबीती बताई।

"हमें सामूहिक बलात्कार की शिकायत मिली। चूंकि मामला बहुत संवेदनशील था, हमने आरोपियों को पकड़ने के लिए तुरंत एक टीम गठित की। पीड़िता ने हमें आरोपियों का विवरण दिया और हमारी टीम ने उनके बारे में जानकारी जुटाई। महलगांव में उनका पता लगाया गया। किशनगंज के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सागर कुमार ने कहा, "हमने तुरंत वहां छापेमारी की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।"

कुमार ने कहा, "हमने सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई, जिसमें बलात्कार की पुष्टि हुई। तदनुसार, हमने शनिवार शाम को महिला पुलिस स्टेशन में आईपीसी 363, 366, 376 डी, 506 और 34 की प्रासंगिक धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है।" कहा।

एसपी ने कहा, "आरोपी हरिद्वार, उत्तराखंड के मूल निवासी हैं और खानाबदोशों की तरह रहते हैं। उन्होंने अपनी कैंपर वैन में पीड़िता का अपहरण कर लिया था। हमने वाहन भी जब्त कर लिया है।"