एफएमसीजी सेक्टर ने Q1-24 में विसंगति के रुझान दिखाए।

बेंगलुरु, 11 जुलाई, 2024: फर्स्ट एडवांटेज कॉर्पोरेशन (NASDAQ: FA), रोजगार पृष्ठभूमि स्क्रीनिंग, पहचान और सत्यापन समाधान के अग्रणी प्रदाता, ने अपनी Q1 2024 भारत रोजगार स्क्रीनिंग ट्रेंड्स रिपोर्ट के प्रकाशन की घोषणा की है। 33 पेज का दस्तावेज़ 2024 की पहली तिमाही के दौरान भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए की गई कंपनी की पृष्ठभूमि स्क्रीनिंग से अज्ञात डेटा और विश्लेषण का संकलन है।

Q1-24 में एफएमसीजी, हेल्थकेयर और फार्मा, सर्विसेज और टेलीकॉम सेक्टर जैसे उद्योग थे

विसंगतियों का प्रतिशत कुल औसत 9.59 प्रतिशत से कहीं अधिक था।

2024 की पहली तिमाही में, पिछली तिमाही की तुलना में बीएफएसआई, इंजीनियरिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर, हेल्थकेयर और फार्मा, रिटेल और सर्विसेज के रोजगार क्षेत्रों में विसंगतियों में उल्लेखनीय वृद्धि हुई थी। इसी तरह, बीएफएसआई, एफएमसीजी, ई-कॉमर्स और लॉजिस्टिक्स और सेवा उद्योगों में शिक्षा संबंधी विसंगतियां अधिक थीं। रोजगार सत्यापन में बदलाव देखा गया, आईटी, परामर्श, एफएमसीजी, इंजीनियरिंग और इंफ्रास्ट्रक्चर और विनिर्माण जैसे क्षेत्रों में सत्यापन के वैकल्पिक तरीकों का तेजी से समर्थन किया जा रहा है। यह प्रवृत्ति विकसित हो रही उद्योग प्रथाओं और गहन पृष्ठभूमि जांच पर बढ़ते जोर को उजागर करती है।

"फर्स्ट एडवांटेज एम्प्लॉयमेंट स्क्रीनिंग ट्रेंड्स रिपोर्ट: इंडिया" की मानार्थ प्रति और अन्य प्रश्नों के लिए कृपया संपर्क करें:

दीपाश्रीसुंदर

+918861013031

[email protected]

पहले लाभ के बारे में:

फर्स्ट एडवांटेज (NASDAQ: FA) रोजगार पृष्ठभूमि स्क्रीनिंग, पहचान और सत्यापन समाधान का एक अग्रणी प्रदाता है। कंपनी नवीन सेवाएँ और अंतर्दृष्टि प्रदान करती है जो ग्राहकों को जोखिम प्रबंधन और सर्वोत्तम प्रतिभा को काम पर रखने में मदद करती है। अपनी मालिकाना तकनीक से सक्षम, फर्स्ट एडवांटेज कंपनियों को अपने ब्रांडों की सुरक्षा करने और अपने ग्राहकों और उनके सबसे महत्वपूर्ण संसाधनों: कर्मचारियों, ठेकेदारों, आकस्मिक श्रमिकों, किरायेदारों और ड्राइवरों के लिए सुरक्षित वातावरण प्रदान करने में मदद करता है। अटलांटा, जॉर्जिया में मुख्यालय वाला फर्स्ट एडवांटेज अपने 30,000 से अधिक ग्राहकों की ओर से 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्क्रीन प्रदर्शित करता है। फर्स्ट एडवांटेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट https://fadv.com/ पर जाएं।

.