एटीके

दुबई [यूएई], 6 जुलाई: दुबई के भव्य अल हब्तूर पैलेस में आयोजित, प्रतिष्ठित यूएई का अगला मास्टरमाइंड अवार्ड्स 2024 नवाचार, नेतृत्व और उत्कृष्टता का सम्मान करने वाले व्यवसाय, कोचिंग और लेखकत्व में दूरदर्शी और नेताओं की एक वैश्विक सभा थी!

उद्योगों की चरम सीमा के साथ एक शानदार उत्सव, मास्टरमाइंड अवार्ड्स 2024 भविष्य को आकार देने वाली उत्कृष्ट उपलब्धियों को पहचानने के अपने समर्पण के लिए विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त उत्कृष्टता का प्रतीक है।

स्वास्थ्य और कल्याण में क्रांति लाने वाली अग्रणी कंपनी लैन हेल्थ ने इस कार्यक्रम को शीर्षक प्रायोजक के रूप में संचालित किया। उनके नवोन्मेषी उत्पाद विज्ञान, प्रौद्योगिकी और प्रकृति का विलय करते हैं ताकि लोगों को अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन देखने, महसूस करने और जीने के लिए सशक्त बनाया जा सके।

सम्मानित गोल्ड प्रायोजक थेरा-क्लीन माइक्रोबबल्स (यूएसए) ने प्रतिष्ठित कार्यक्रम में अपना पहला मध्य पूर्वी लॉन्च किया। पशु चिकित्सा में एफडीए पंजीकरण के साथ, इस अत्याधुनिक तकनीक को कठोर रसायनों के बिना कुत्तों के स्नान, गंदगी, बैक्टीरिया और एलर्जी को मिटाने में क्रांति लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

एसिज़ स्मार्ट नीडल (यूएसए) ने भी इस प्रतिष्ठित मंच पर पहली बार मध्य पूर्वी में अपनी बहुप्रतीक्षित शुरुआत की। इस अग्रणी तकनीक को दुनिया के सामने पेश किया गया, जो अपनी अद्वितीय सुई सटीकता और पेटेंट नवाचार के साथ उद्योग में क्रांति लाने के लिए तैयार थी।

यह आयोजन ब्रांडों के लिए सिर्फ एक लॉन्चपैड से कहीं अधिक है - यह बनाई गई साझेदारियों और किए गए निवेश सौदों के माध्यम से सहयोग और विकास का केंद्र है।

समारोह में वियतनाम के डॉ. ले क्वोक चान को प्रतिष्ठित लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जबकि सम्मानित अतिथि श्री मोहन जशनमल को प्रतिष्ठित बिजनेस आइकन पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

प्रतिष्ठित नेताओं को मानद सलाहकार उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान किया गया: टॉप ऑफ़ फॉर्म

फॉर्म के नीचे

डॉ. डेनियल सिप्पल

प्रो. डॉ. जानूस जानकोव्स्की

लीना अल असद

डॉ. निदाल अबू जकी

डॉ. रशद हद्दाद

रवि तिप्पाराजू

मास्टरमाइंड बिजनेस लीडर्स 2024 को व्यवसाय के प्रति उनके नवीन दृष्टिकोण, विकास और सफलता को बढ़ावा देने के लिए सम्मानित किया गया:

डॉ. अहमद अल अत्तास, अहमद एमवेल, अनुराग दहिया, बिजय शाह, एसाम अल खूरी, डॉ. हनान अल म्हेरी, हसन सरवर, जेनिफर मैकशेन-बैरी, खालिद डायब, लैन त्सचिरकी, लेयला ब्रंटन, मेराज हुसैन, डॉ. निखिल जोसेफ, री किहो, श्यो कोशी, तारिक चौहान।

मास्टरमाइंड कोचिंग लीडर्स 2024 पुरस्कार विजेताओं को उनके असाधारण कोचिंग और सलाह कौशल के लिए मान्यता दी गई:

अब्दुल्ला मुराद, अनवर अल जर्राह, अस्मा वाई. ज़ैनल, डॉ. हनान अल म्हेरी, लौबना एल जव्हारजी, मालेहा अल फौदारी, मासूमा अजाज, मोहम्मद अलहाशमी, डॉ. नादिया अब्दुल रफीक, राजेश कोहली, सलमान ठाकुर, और डॉ. सोनाक्षी रुहेला।

मास्टरमाइंड लेखक 2024 को उनकी उत्कृष्ट साहित्यिक उपलब्धियों के लिए मनाया गया:

आलोक कुमार, अनवर सैम, फैसल अल सुवेदी, ग़दीर जबूर, मार्विन अलबल्ली, नवनीत कंपानी, शमीम यूसुफ, डॉ. शिफान खांडे, और डॉ. ज़ैनब अलखामिस।

स्टाफिंग पार्टनर - HRConnex, और इंडिया टीवी, इंडिया टुडे और एनडीटीवी द्वारा समर्थित। सेलिब्रिटी एम्सी जो मोहन ने करिश्मा किया और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जिससे शाम सचमुच अविस्मरणीय बन गई।

डॉ. मंसूर अल ओबेदली, मास्टरमाइंड अवार्ड्स के दूरदर्शी संस्थापक और अध्यक्ष, वैश्विक स्वास्थ्य देखभाल और डिजिटल परिवर्तन राजदूत और एक असाधारण सामाजिक उद्यमी। 12 वर्षों से अधिक की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के साथ, डॉ. मंसूर ने संयुक्त अरब अमीरात के सबसे प्रतिष्ठित और भरोसेमंद आयोजनों को तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, और खुद उत्कृष्टता के मास्टरमाइंड के रूप में प्रतिष्ठा बनाई है।

अपने सह-संस्थापक, डॉ. नवाना कुंडू, जो एक प्रशंसित उद्यमी, बेस्टसेलिंग लेखक, चिकित्सक और टेडएक्स स्पीकर हैं, के साथ मिलकर इस कार्यक्रम का नेतृत्व किया और मास्टरमाइंड अवार्ड्स को विश्वसनीयता और मान्यता के लिए एक वैश्विक बेंचमार्क के रूप में स्थापित किया।

2 और 3 नवंबर को होने वाले अगले संस्करण - यूएई के नेक्स्ट मास्टरमाइंड अवार्ड्स 2024 - हेल्थकेयर I एस्थेटिक्स I वेलनेस I डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन को न चूकें। www.aiwaglobal.com