बेंगलुरु, 10 अप्रैल 2024 - पेहडल सॉल्यूशंस, पेमेन वैलिडेशन टेक्नोलॉजी में अग्रणी, गर्व से सारंग को इंजीनियरिंग के प्रमुख के रूप में नियुक्त करने की घोषणा करता है। दो दशकों से अधिक के अनुभव और आईटी उद्योग में एक सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, सारंग पेहुडल में अत्याधुनिक भुगतान परीक्षण उपकरणों और समाधानों के विकास का नेतृत्व करने के लिए विशेषज्ञता का खजाना लेकर आए हैं।

एचपी, डीएक्ससी और एंटोमो जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के बाद, सरन ने नवाचार करने और गुणवत्तापूर्ण समाधान देने की अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है। हाय नियुक्ति अभूतपूर्व प्रौद्योगिकियों और उद्योग-अग्रणी प्रथाओं के माध्यम से भुगतानकर्ता सत्यापन के क्षेत्र को आगे बढ़ाने के लिए पेहडल की प्रतिबद्धता का संकेत देती है।

पेहुडल के लिए सारंग का दृष्टिकोण भुगतान परीक्षण में क्रांति लाने और दुनिया भर में निर्बाध लेनदेन सुनिश्चित करने के कंपनी के मिशन के साथ संरेखित है। उनका नेतृत्व वैश्विक भुगतान परिदृश्य की उभरती जरूरतों को पूरा करने वाले बुद्धिमान, स्केलेबल और नियामक-अनुपालक समाधानों के विकास को बढ़ावा देगा।

पेहुडल के सीईओ प्रकाश संबंदम ने सारंग की नियुक्ति पर विश्वास व्यक्त करते हुए कहा, "सारंग का नेतृत्व हमारे परियोजना प्रबंधन और उत्पाद विकास को अभूतपूर्व ऊंचाइयों तक ले जाएगा। उनकी विशेषज्ञता के साथ, हम अपने ग्राहकों को सरल, तेज और बेहतर भुगतान सत्यापन प्रदान करने के लिए तैयार हैं।" समाधान।"

पेहुडल में उत्पादों और परामर्श के लिए जिम्मेदार इंद्रनील, नवाचार को आगे बढ़ाने में सारंग की भूमिका पर जोर देते हुए कहते हैं, "सारंग की तकनीक की गहरी समझ हमें मजबूत भुगतान परीक्षण उपकरण बनाने में सक्षम बनाएगी जो बाजार मानकों से आगे निकल जाएंगे। उनकी विशेषज्ञता का लाभ उठाकर, हम अपने ग्राहकों को सशक्त बनाते हैं। नियामक आवश्यकताओं से आगे और जटिल भुगतान पारिस्थितिकी तंत्र को आसानी से नेविगेट करें।"

अपनी नई भूमिका से उत्साहित सारंग ने कहा, "पेहडल में शामिल होना भुगतान सत्यापन को सरल बनाने और ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने के लिए समर्पित कंपनी में योगदान करने का एक शानदार अवसर है। मैं उच्च गुणवत्ता वाले समाधान देने के लिए प्रतिबद्ध हूं जो उद्योग मानकों को फिर से परिभाषित करता है और पेहडल को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है।" सफलता की।"

इंजीनियरिंग के शीर्ष पर सारंग के साथ, पेहुडल ने भुगतान सत्यापन प्रौद्योगिकी में अग्रणी प्रर्वतक के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि की है, जो दुनिया भर में ग्राहकों को अद्वितीय मूल्य प्रदान करने के लिए तैयार है।

पेहडल के बारे में

पेहुडल एक भुगतान समाधान संगठन है जो संपूर्ण भुगतान पारिस्थितिकी तंत्र के लिए योग्य परीक्षण उपकरण सिम्युलेटर, लाइव परीक्षण विश्लेषक, प्रमाणन परामर्श, प्रमाणन सेवाएं, प्रमाणन-तैयार कर्नेल, परीक्षण उपकरण विकास और उत्पाद विकास प्रदान करता है।

पेहडल एसआरसी, क्यूआर भुगतान, मोबिल भुगतान ऐप और ओपन एपीआई जैसे नवीनतम कार्यान्वयन पर काम करता है। Payhuddle आउटसोर्स्ड उत्पाद विकास और संसाधन संवर्धन सेवाएँ भी प्रदान करता है।

अधिक जानकारी के लिए कृपया www.payhuddle.com पर जाएं।

(अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति एचटी सिंडिकेशन द्वारा प्रदान की गई है और हम इस सामग्री की कोई संपादकीय जिम्मेदारी नहीं लेंगे।)