“पीएम मोदी एक दुर्लभ नेता हैं। उन्होंने भ्रष्टाचार के एक भी आरोप के बिना प्रधानमंत्री के रूप में तीन बार सफलतापूर्वक देश का नेतृत्व किया है। मोदी के नेतृत्व में भारत एक मजबूत अर्थव्यवस्था के साथ वैश्विक मंच पर एक महान राष्ट्र के रूप में उभरा है।'' मल्लेश्वरम में राज्य कार्यालय जगन्नाथ भवन।

उन्होंने पीएम मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दीं और बताया कि इस अवसर को 'सेवा गतिविधियों' के माध्यम से विशिष्ट रूप से मनाया जा रहा है।

अशोक ने कहा कि पीएम मोदी का कद इस स्तर तक बढ़ गया है कि वह रूस-यूक्रेन संघर्ष में मध्यस्थता करने में सक्षम हैं।

उन्होंने पीएम मोदी के नेतृत्व में देश की उपलब्धियों पर भी प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, "विशेष रूप से विश्व स्तरीय वंदे भारत ट्रेनों के कार्यान्वयन के माध्यम से भारतीय रेलवे में क्रांतिकारी बदलाव आए, जिसने राज्यों को जोड़ा और पूरे देश को एकीकृत किया।"

उन्होंने आगे कहा कि देश के बंदरगाहों को वैश्विक मानकों के अनुरूप उन्नत किया जा रहा है, और भारत के केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के नेतृत्व में, भारत की सड़कें विश्व स्तरीय बन गई हैं, और कहा कि बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे एक उदाहरण।

अशोक ने बताया कि सभी राज्यों में सड़कों का आधुनिकीकरण किया गया है, जहां पहले केवल एक किलोमीटर सड़क का निर्माण होता था, अब उससे दस गुना अधिक काम किया जा रहा है।

उन्होंने पीएम किसान सम्मान निधि योजना की सफलता का भी उल्लेख किया, जिससे किसानों को काफी फायदा हुआ है और कहा कि केंद्र सरकार 7 लाख रुपये तक की आय पर कर छूट की पेशकश कर रही है। अशोक ने निष्कर्ष निकाला, प्रधानमंत्री मोदी ने महिला और युवा सशक्तिकरण को फिर से परिभाषित किया है।

संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश उपाध्यक्ष हरतालू हलप्पा और प्रदेश प्रवक्ता एस प्रकाश भी मौजूद थे.