प्रदेश भाजपा महासचिव श्रवण सिंह बागड़ी ने बताया कि प्रधानमंत्री मोद मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे टोंक जिले के उनियारा क्षेत्र में एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री मोदी टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट से बीजे उम्मीदवार सुखबीर सिंह जौनापुरिया के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील करेंगे.

भाजपा के सुखबीर सिंह जौनापुरिया 6,44,319 वोटों के साथ विजयी हुए, उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार नमो नारायण मीना को 1,11,291 वोटों से हराया।

2014 के आम चुनावों में, जौनापुरिया ने फिर से जीत हासिल की और उन्हें 5,48,53 वोट मिले, जबकि कांग्रेस के मोहम्मद अज़हरुद्दीन को 413,031 वोट मिले।

टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा सीट इन दिनों कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों के बीच सियासी बयानबाजी के कारण चर्चा में है.

देवली उनियारा विधानसभा क्षेत्र से विधायक और दौसा से पूर्व लोकसभा सांसद कांग्रेस उम्मीदवार हरीश चंद्र मीना ने भाजपा उम्मीदवार सुखबीर सिंह जौनापुरिया की 'बाहरी' होने के लिए आलोचना की।

बामनवास के फुलवाड़ा गांव में एक चुनाव प्रचार के दौरान, हरीश चंद्र मीना ने लोगों से पूछा, "हरियाणा का कोई व्यक्ति यहां कैसे आ सकता है और चुनाव लड़ सकता है? अगर बाहर का आदमी जीता है तो सम्मान चला गया" )।"

मीना ने जौनापुरिया पर मौद्रिक प्रभाव के माध्यम से भाजपा का टिकट पाने का भी आरोप लगाया।

टोंक के दूनी गांव में एक सार्वजनिक बैठक के दौरान जौनापुरिया ने कहा कि वह मीना की 'राजनीतिक मौत' का कारण बनेंगे.

जौनपुरिया ने कहा, "वह (मीना) कहते हैं, '26 अप्रैल को कुश्ती मैच होगा। मैं कह रहा हूं कि आज ही कर लें। दोनों भाई (पूर्व सांसद नमो नारायण मीना और हारिस मीना) आ सकते हैं; मैं तैयार हूं।" .

उन्होंने यह भी पूछा, "क्या आपने (मीना) कभी किसी को अपनी कार में बैठने दिया? आपके पास अभी भी एक डीजीपी (पुलिस महानिदेशक) का अहंकार है।"

मीना राजस्थान के पूर्व डीजीपी रह चुके हैं।