नई दिल्ली (भारत), 3 जुलाई: शिशु देखभाल उत्पादों के लिए जापान के नंबर 1 ब्रांड के रूप में प्रसिद्ध पिजन इंडिया ने गर्व से "ग्राहक अनुभव 2024 के लिए सर्वश्रेष्ठ संगठन" के लिए प्रतिष्ठित इकोनॉमिक टाइम्स अवार्ड प्राप्त करने की घोषणा की है। यह पुरस्कार पिजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड को भारतीय बाजार में ग्राहकों की संतुष्टि और सेवा उत्कृष्टता के प्रति उसकी अनुकरणीय प्रतिबद्धता की मान्यता में प्रदान किया गया। प्रबंध निदेशक, श्री काज़ुमासा मात्सुदा ने 27 जून को ताज सांताक्रूज़, मुंबई में आयोजित एक प्रतिष्ठित समारोह में कंपनी की ओर से पुरस्कार स्वीकार किया।

शिशु देखभाल उत्पादों में जापान के अग्रणी ब्रांड के रूप में, पिजन इंडिया अपनी स्थापना के बाद से ही भारतीय परिवारों के लिए गुणवत्ता, सुरक्षा और नवीनता की विरासत लेकर आया है। इकोनॉमिक टाइम्स का यह पुरस्कार देश भर में तेजी से विकास और विस्तार के बीच ग्राहक सेवा के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए कंपनी के समर्पण को रेखांकित करता है।

पिजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक ने कहा, "ग्राहक सेवा में उत्कृष्टता के लिए इकोनॉमिक टाइम्स अवार्ड पाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं।" पिजन में, हमारा मिशन अपने ग्राहकों को बेहतर उत्पाद और असाधारण सेवा प्रदान करना है। यह सम्मान हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। हमारे मूल्यवान उपभोक्ताओं के साथ प्रत्येक बातचीत में उत्कृष्टता प्रदान करना।"

पिजन इंडिया ने खुद को भारत में माता-पिता और देखभाल करने वालों के बीच एक विश्वसनीय नाम के रूप में स्थापित किया है, जो शिशु देखभाल के लिए आवश्यक वस्तुओं की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करता है और पैसिफायर से लेकर त्वचा देखभाल उत्पादों और स्वच्छता समाधानों तक दूध पिलाने की बोतल और निपल्स में बाजार में अग्रणी है। प्रत्येक उत्पाद को बच्चे के विवरण पर ध्यान देने के आधार पर विकसित किया जाता है और सुरक्षा और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए कठोर गुणवत्ता जांच से गुजरना पड़ता है।

पिजन इंडिया की सफलता का केंद्र उसका ग्राहक-प्रथम दृष्टिकोण है। कंपनी की ग्राहक सेवा टीम अपनी प्रतिक्रियाशीलता, उत्पाद ज्ञान और ग्राहकों की पूछताछ और चिंताओं को तुरंत संबोधित करने के समर्पण के लिए प्रसिद्ध है। चाहे इसके ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से या ग्राहक सेवा हेल्पलाइन के माध्यम से। पिजन इंडिया सभी ग्राहकों के लिए एक सहज और सहायक अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है।

ग्राहक सेवा में उत्कृष्टता के लिए इकोनॉमिक टाइम्स अवार्ड प्राप्त करना पिजन इंडिया के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो उद्योग के मानक स्थापित करने और ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करने के उसके चल रहे प्रयासों को उजागर करता है। आगे देखते हुए, कंपनी नवाचार, गुणवत्ता और ग्राहक-केंद्रित मूल्यों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता पर कायम है क्योंकि यह भारत में अपनी उपस्थिति और उत्पाद पेशकश का विस्तार जारी रखे हुए है।

पिजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और इसके जापानी माँ एवं शिशु देखभाल उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया www.pigeon-in.com/products/ पर जाएँ।

पिजन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बारे में:

पिजन इंडिया बेबी फीडिंग बोतल और निपल में एक वैश्विक नंबर 1 ब्रांड है, और भारत में शिशु देखभाल उत्पादों का अग्रणी निर्माता है। उत्कृष्टता और नवीनता की समृद्ध विरासत के साथ, पिजन इंडिया सुरक्षित, विश्वसनीय और बेहतर गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करने के लिए समर्पित है जो देश भर में माताओं और शिशुओं की विविध आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

.