इस्लामाबाद [पाकिस्तान], एआरवाई न्यूज ने बताया कि पाकिस्तान के मध्य कुर्रम इलाके में सड़क के किनारे एक बारूदी सुरंग विस्फोट के बाद कम से कम दो लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, विस्फोट कोरहम रोड पर हुआ। घायलों में चार लोगों की हालत गंभीर है. 1122 बचाव अधिकारियों के अनुसार, शवों और घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया।

इससे पहले डेरा इस्माइल खान की तहसील कुलाची में हुए विस्फोट में एक पुलिस कांस्टेबल समेत कम से कम दो घायल हो गए थे. एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, विस्फोट सड़क पर उस समय हुआ जब डीएसपी और अन्य पुलिसकर्मी अपनी पोलियो ड्यूटी के लिए जा रहे थे।

एआरवाई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस अधिकारियों के अनुसार, विस्फोट में विशिष्ट बलों का चालक और एक कांस्टेबल घायल हो गए, जबकि बम निरोधक दस्ता घटना स्थल पर पहुंचा और स्थिति की समीक्षा की।

इस घटना से पहले, बलूचिस्तान के डुकी जिले में थाइकेदार नड्डी के पास हुए दोहरे बारूदी सुरंग विस्फोट में कम से कम एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और 20 अन्य घायल हो गए थे।

पहला विस्फोट तब हुआ जब एक ट्रक बारूदी सुरंग से टकराया, उसके बाद दूसरा विस्फोट तब हुआ जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दो बारूदी सुरंग विस्फोटों में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 17 अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया जा रहा है।