जेहलम [पाकिस्तान], पुलिस अधिकारियों ने हाल ही में हुए आतंकी हमले में कथित तौर पर शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसमें 12 जून को पाकिस्तान के जेहलम में हुई गोलीबारी में एंटी-नारकोटिक्स फोर्स (एएनएफ) के अधिकारी मारे गए थे।

एआरवाई न्यूज के मुताबिक, दो अन्य आरोपी मौके से भाग गए हैं.

गुजरात जिले के संदिग्ध बिलाल, सैयद आबिद और गुफरान को ग्वादर से ईरान भागने की कोशिश करते समय पकड़ा गया था।

एआरवाई न्यूज के अनुसार, पुलिस फिलहाल दो अन्य आतंकवादियों की तलाश कर रही है, जिनके बारे में माना जा रहा है कि वे गोलीबारी की घटना में शामिल थे।

यह ऑपरेशन झेलम के डोमेली मोर इलाके में तीन एएनएफ अधिकारियों की गोलियों से हत्या के दस दिन बाद हुआ।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि 12 जून को झेलम में तुर्की टोल प्लाजा पर संदिग्ध ड्रग तस्करों के साथ गोलीबारी में एंटी-नारकोटिक्स फोर्स (एएनएफ) के तीन जवान शहीद हो गए थे।

अधिकारियों के बयान के मुताबिक, संदिग्ध जीटी रोड पर रावलपिंडी से लाहौर की ओर जा रहे थे, तभी उन्हें टोल प्लाजा पर रोक लिया गया।

रोके जाने पर संदिग्धों ने एएनएफ टीम पर गोलियां चला दीं, जिसके परिणामस्वरूप हेड कांस्टेबल गुलजार, जीशान और मजहर सहित तीन कर्मी शहीद हो गए।

एआरवाई न्यूज के मुताबिक, पुलिस ने एक संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो अन्य घटनास्थल से भाग गए और पास की पहाड़ियों में छिप गए.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदिग्धों द्वारा इस्तेमाल किए गए वाहन को अतिरिक्त जांच के लिए दीना पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया गया है। साथ ही भाग रहे संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है.