इसमें गुरु की पासपोर्ट पकड़े हुए और अपने सामान के साथ सड़क पर चलते हुए दो तस्वीरें दिखाई गई हैं। यह फिल्म, जो पंजाबी सिनेमा में गुरु रंधावा की पहली फिल्म है, में ईशा तलवार, राज बब्बर, सीमा कौशल, हरदीप गिल और गुरशबाद भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'शाहकोट' का लेखन और निर्देशन राजीव ढींगरा ने किया है, जो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'लव पंजाब' और 'फिरंगी' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, राजीव ने कहा, “एक निर्देशक के रूप में, मेरा एकमात्र उद्देश्य वैश्विक दर्शकों के लिए बड़े पैमाने पर और क्लास अपील वाली कहानियां लाना है। शाहकोट के साथ, मैं कह सकता हूं कि यह कोई नियमित प्रेम कहानी नहीं है।

फिल्म का निर्माण Aim7Sky स्टूडियो के अनिरुद्ध मोहता द्वारा किया गया है; 751 फिल्म्स और रापा नुई की फिल्म्स के सहयोग से। संगीत और बैकग्राउंड स्कोर जतिंदर शाह ने किया है।

अनिरुद्ध ने कहा, ''मेरा मानना ​​है कि पंजाबी फिल्में अगली बड़ी चीज बनने जा रही हैं। एक निर्माता के रूप में मेरा उद्देश्य फिल्म निर्माण में नए आयाम लाना और ऐसी कहानियां सामने लाना है जो दुनिया भर में हमारे दर्शकों के साथ साझा भावनाओं की भावना पैदा करने की क्षमता रखती हैं।''

फिल्म को मेलोडी, कहानी और बहुप्रतीक्षित प्रदर्शन का संयोजन माना जाता है। यह फिल्म दुनिया भर में सेवन कलर्स द्वारा नाटकीय रूप से वितरित की जाएगी।

'शाहकोट' 4 अक्टूबर को रिलीज होगी।