नई दिल्ली, नीरज सांघी बुनियादी ढांचे के संचालन और नियो के बुनियादी ढांचे प्लेटफार्मों के निर्माण का नेतृत्व करने के लिए प्रबंध निदेशक और परिचालन भागीदार के रूप में नियो एसेट मैनेजमेंट में शामिल हो गए हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा, सांघी हाईवे कंसेशन्स वन (एचसी1) के सीईओ थे - एक रोड प्लेटफॉर्म जो मूल रूप से ग्लोबल इंफ्रास्ट्रक्चर पार्टनर्स के स्वामित्व में था, जिसे केकेआर ने 2022 में अधिग्रहण कर लिया था - 2016 से 2024 तक।

अतीत में, वह एस्सार समूह के साथ गुजरात के हजीरा में एलएनजी प्राप्त टर्मिनल परियोजना के विकास में शामिल थे।

उन्होंने टोटल इंडिया के साथ 11 साल बिताए, मुंबई में एलएनजी टर्मिनल और विशाखापत्तनम में एलपीजी कैवर्न प्रोजेक्ट जैसी प्रमुख परियोजनाओं की देखरेख की, जिसके बाद उन्होंने एस्सार कंसेशन्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और एस्सार प्रोजेक्ट्स इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी के रूप में कार्य किया।

नियो एक वित्तीय सेवा मंच है। नियो एसेट मैनेजमेंट, नियो वेल्थ एंड एसेट मैनेजमेंट की परिसंपत्ति प्रबंधन शाखा है, जो भारत में विभिन्न परिसंपत्ति वर्गों में ग्राहकों की जरूरतों के लिए ऋण और आय समाधान प्रदान करती है।

****

गौतम सोलर ने सौर मॉड्यूल पैकेजिंग के लिए पेटेंट डिजाइन पंजीकरण के लिए आवेदन किया

*गौतम सोलर ने मंगलवार को कहा कि उसने सोलर मॉड्यूल पैकेजिंग के लिए पेटेंट डिजाइन पंजीकरण के लिए आवेदन किया है।

कंपनी के अनुसार, "यह क्रांतिकारी डिज़ाइन गौतम सोलर के 144-सेल मोनो पीईआरसी और टॉपकॉन सौर पैनलों के परिवहन के लिए एकदम उपयुक्त है।"

कंपनी ने कहा कि उसने सौर पैनलों के भंडारण और परिवहन के लिए डिज़ाइन किए गए पैकेजिंग पैलेट के लिए पेटेंट डिज़ाइन पंजीकरण दायर किया है।