वीएमपीएल

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत], 20 जून: क्या आपने कभी कल्पना की है कि जान्हवी कपूर एक सहायक निर्देशक की पोशाक के बारे में पूछताछ करने के लिए सेट पर हलचल मचा रही थीं, शूटिंग रोक रही थीं? और फिर कुशा कपिला है, आपातकालीन कक्ष की अव्यवस्था के बीच, उसकी गर्दन ब्रेस में फंसी हुई है, फिर भी उसकी चिंता उसकी अपनी स्थिति को लेकर नहीं बल्कि दूसरे मरीज की प्यारी पोशाक को लेकर है। ये अप्रत्याशित मोड़ नायका फैशन के नवीनतम अभियान 'स्टे स्टाइलिश' की बदौलत हैं। ऐसी शैलियों के साथ जिनकी मशहूर हस्तियां और प्रभावशाली लोग भी प्रशंसा किए बिना नहीं रह सकते, नायका फैशन यह सुनिश्चित करता है कि आपसे पूछा जाएगा, 'आपको वह पोशाक कहां से मिली?'

रिवर्स फैनगर्लिंग के क्षणों से प्रेरणा लेते हुए, यह अभियान निर्विवाद सत्य को उजागर करता है: जब आप अच्छे दिखते हैं, तो यह नायका फैशन है। चाहे आप अभिभावक-शिक्षक बैठक की तैयारी कर रहे हों, दोस्तों के साथ रात की सैर की योजना बना रहे हों, या एक अच्छी पदोन्नति का जश्न मना रहे हों, नायका फैशन आपका अंतिम गंतव्य है। नाइका फैशन ने आपको उन सभी क्षणों के लिए कवर किया है जिन्हें आप अलग दिखना चाहते हैं और एक फैशनेबल छाप छोड़ना चाहते हैं। नायका फैशन के साथ, सिर घुमाना त्रुटिहीन स्टाइल का पर्याय बन गया है।अभियान पर टिप्पणी करते हुए, नायक पारिख, सीईओ, नायकाफैशन.कॉम ने कहा, "नायका फैशन में, स्टाइल सिर्फ एक विकल्प नहीं है - यह हमारा जुनून है। हम अपने उपभोक्ताओं को हर कदम पर स्टाइलिश बनाए रखने के लिए समर्पित हैं। हमारे विशेषज्ञ टीम उन रुझानों और शैलियों की नब्ज को समझती है जो हमारे उपभोक्ताओं के साथ मेल खाते हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि स्टाइलिश बने रहना उतना आसान है जितना कि 650+ अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों और पसंदीदा घरेलू ब्रांडों के क्यूरेटेड संग्रह के साथ, हमारे पास वह सब कुछ है जो किसी को भी आगे रहने के लिए चाहिए। फ़ैशन गेम में।"

अभियान की पहली डिजिटल फिल्म के हिस्से के रूप में, जान्हवी एक भयावह डरावने दृश्य में गहराई से डूबी हुई है, जब वह अचानक शूटिंग रोक देती है। भयानक माहौल के बीच उसका ध्यान किस ओर आकर्षित होता है? असिस्टेंट डायरेक्टर पर नायका फैशन का आउटफिट। वह अपने सवाल को रोक नहीं सकी - आपका पहनावा कहां का है? भाग्य के एक मोड़ में, एक रोंगटे खड़े कर देने वाला क्षण एक अप्रत्याशित प्रशंसक-लड़की मुठभेड़ में बदल जाता है।

https://www.youtube.com/watch?v=TDcC_Ib21J4नायका फैशन की ब्रांड एंबेसडर जान्हवी कपूर ने कहा, "यह अभियान मेरे लिए बेहद खास है। नायका फैशन किसी भी साप्ताहिक अवसर के लिए मेरा पसंदीदा विकल्प है। उनके ग्लोबल स्टोर में ब्रांडों का क्यूरेटेड संग्रह और हाउस ऑफ से उनके डिजाइन नायका फैशन अविश्वसनीय है, यह सुनिश्चित करता है कि जब भी मैं नायका फैशन में होता हूं तो मैं हमेशा स्टाइलिश दिखने के लिए तैयार रहता हूं, मुझे पता है कि मुझसे पूछा जाएगा "हे भगवान, आपका पहनावा कहां से है?"

कुशा की विशेषता वाली दूसरी डिजिटल फिल्म एक जीवंत ईआर दृश्य के साथ हास्य का मिश्रण लाती है। कुशा ने अस्पताल के बिस्तर पर गर्दन पर ब्रेस पहना हुआ है। लेकिन, उसकी गतिशीलता सीमित होने के बावजूद, वह दूसरे मरीज़ को एक सुंदर पोशाक में देखती है। कुशा बिना एक पल चूके पूछती है, "प्यारी पोशाक! यह कहाँ से है?" नायका फैशन के आउटफिट कभी भी बयान देने में असफल नहीं होते, चाहे परिस्थितियाँ कुछ भी हों!

https://youtu.be/J0hx2eZ7GQk?si=zBFmtUKUdnnWN8n8जान्हवी की भावनाओं को दोहराते हुए, कुशा कपिला ने कहा, "यह अभियान वास्तव में मुझसे बात करता है! मेरा मतलब है, स्पॉटलाइट चुराना और उन आउटफिट की तारीफ करना किसे पसंद नहीं है, है ना? चाहे वह मूवी नाइट हो या दोस्तों के साथ लंच, आप शर्त लगा सकते हैं कि मैं मैं स्टाइलिश लुक के लिए नायका फैशन के अद्भुत संग्रह को स्क्रॉल कर रही हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मैं कब अच्छी दिख रही हूं, यह सब नायका फैशन के लिए धन्यवाद है!''

नायका फैशन[/यूआरएल] सात लाख से अधिक प्रभावशाली लोगों द्वारा अनुमोदित शैलियों का एक प्रभावशाली संग्रह का दावा करता है, जो इसे स्टाइलिश फैशन खोजों के लिए एक पसंदीदा केंद्र बनाता है। अपने नवीनतम अभियान में, और भी अधिक लोकप्रिय चेहरों को सुर्खियों में आते हुए देखने की उम्मीद है, जो अपनी अद्भुत "स्टे स्टाइलिश" कहानियाँ साझा करेंगे। यह एक ऐसा शोकेस है जिसे छोड़ना नहीं चाहिए!

इस अभियान पर क्रिएटिव एजेंसी, द स्क्रिप्ट रूम के सहयोग से काम किया गया था।नायका फैशन नायका की ओर से एक मल्टी-ब्रांड ई-कॉमर्स फैशन पेशकश है, जो प्रीमियम क्यूरेशन और कंटेंट के स्तंभों पर बनी है, जो भारतीय ग्राहकों को अपने लिए सर्वोत्तम विकल्प चुनने के लिए प्रेरित करती है। नायका फैशन भारत में सबसे तेजी से बढ़ते फैशन प्लेटफार्मों में से एक है, जिसमें हर उपभोक्ता को आकर्षित करने के लिए महिलाओं, पुरुषों, बच्चों, लक्स और होम श्रेणियों में 3200 से अधिक ब्रांड हैं। नाइका फैशन वेबसाइट और ऐप 'डिस्कवरी आधारित' और 'हाई ऑन स्टाइल' पर केंद्रित है, जो खरीदारों को आकर्षक सामग्री के साथ-साथ नवीनतम रुझानों और संग्रहों तक पहुंच प्रदान करता है। यह भारतीय और पश्चिमी परिधान, जूते, बैग, आभूषण, सहायक उपकरण, अधोवस्त्र, एथलीजर, स्लीपवियर, गृह सजावट, स्नानघर, बिस्तर और बहुत कुछ सहित ब्रांडों का एक बड़ा वर्गीकरण प्रदान करता है। नाइका फैशन ने इन-हाउस लेबल्स का एक मजबूत पोर्टफोलियो बनाया है - नाइक्ड, गजरा गैंग, मिक्स्ट, पीपा बेला, अज़ाई, नायरी, ट्वेंटी ड्रेसेस, लिखा, आरएसवीपी, किका एक्टिववियर, ट्विग एंड ट्विन, ग्लोट और आईवाईकेवाईके।