पीएनएन

नई दिल्ली [भारत], 25 जून: नटराज ने गर्व से "नटराज स्नैकराइट डेली न्यूट्रिशन पैक" के लॉन्च की घोषणा की, जो स्वादिष्ट, पौष्टिक ट्रेल मिश्रण के पाउच के साथ एक शानदार पैक है। यह प्रतिबद्धता ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले, स्वस्थ, स्वादिष्ट स्नैकिंग विकल्प प्रदान करने के लिए नटराज के समर्पण का उदाहरण देती है।

1926 से नट्स और सूखे मेवों के कारोबार में चार पीढ़ियों की संचयी प्रतिबद्धता से समर्थित, नटराज नट्स और सूखे मेवों के बाजार में ब्रांड जागरूकता पैदा करने में अग्रणी रहा है। कंपनी ने किफायती कीमतों पर लगातार गुणवत्तापूर्ण उत्पाद पेश करके भारतीय उपभोक्ताओं के दिलों में एक विशेष स्थान अर्जित किया है।

नटराज विभिन्न स्वादों, प्राथमिकताओं और जरूरतों को पूरा करने वाले प्रीमियम मिश्रण बनाने के लिए दुनिया भर से बेहतरीन मेवे और सूखे फल प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध है। स्नैकराइट रेंज में मेवों, बीजों और सूखे मेवों की अच्छाइयों को नवीन मिश्रणों में मिलाया गया है, जो उन्हें चलते-फिरते स्नैकिंग या दैनिक योजनाबद्ध पौष्टिक सेवन के लिए आदर्श बनाता है। गुणवत्ता, स्वाद और स्वास्थ्य पर ध्यान देने के साथ, नटराज का मानना ​​है कि स्नैकराइट रेंज ग्राहकों के लिए स्नैकिंग अनुभव को फिर से परिभाषित करेगी और पौष्टिक और स्वादिष्ट व्यंजनों के लिए पहली पसंद बन जाएगी।

NutrajSnackrite दैनिक पोषण पैक दैनिक आवश्यकताओं के अनुरूप उच्च गुणवत्ता वाले, पौष्टिक स्नैक्स प्रदान करने के लिए Nutraj की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। पैक में 25 ग्राम वजन के 21 ट्रेल मिक्स पाउच हैं, जो स्वस्थ स्नैकिंग की सुविधा प्रदान करते हैं। सात अलग-अलग स्वादों और उन्नीस पौष्टिक सामग्रियों के साथ, यह पैक गुणवत्तापूर्ण पोषण प्रदान करते हुए स्वाद कलियों को उत्तेजित करने का वादा करता है। यह फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों, कार्यालय कर्मचारियों, वरिष्ठ नागरिकों, वयस्कों और छात्रों के लिए एक आदर्श विकल्प है। यह यात्रा, पार्टियों या ऑफिस स्नैकिंग के लिए बिल्कुल सही है। इसके अतिरिक्त, पैक में आपके पसंदीदा स्नैक्स को कहीं भी ले जाने के लिए एक कॉम्पैक्ट, पुन: प्रयोज्य टिफिन बॉक्स शामिल है।

एक अग्रणी ड्राई फ्रूट ब्रांड के रूप में अपनी यात्रा के दौरान, नटराज स्थायी मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध रहा है। कंपनी उपभोक्ताओं के स्नैकिंग व्यवहार के विकास पर गहरी नजर रख रही है और उसने पोषण और स्वाद पर व्यापक शोध के माध्यम से ट्रेल मिक्स की अपनी श्रृंखला तैयार की है। नटराज के प्रबंध निदेशक गुंजन जैन के अनुसार, हाल ही में लॉन्च किया गया स्नैकराइट इस प्रयास का उदाहरण है। वह उस युग में स्वस्थ स्नैकिंग आदतों की संस्कृति को विकसित करने की वकालत करने के बारे में बहुत दृढ़ता से महसूस करते हैं जहां जंक स्नैकिंग आदर्श बन गया है। प्रतिदिन एक मिनी पैक की पेशकश करने वाला '21 दिन का चक्र' 21 दिनों में आदत बनाने की समय-परीक्षित धारणा से लिया गया है।

व्यापक बाजार पहुंच सुनिश्चित करने के लिए, NutrajSnackrite डेली न्यूट्रिशन पैक ग्राहकों के लिए Nutraj.com, Amazon, Flipkart और Smytten पर ऑनलाइन सहित विभिन्न प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। यह भौतिक दुकानों में भी उपलब्ध है, जिसमें नट लाउंज, नटराज की खुदरा ड्राई फ्रूट स्टोर्स की अपनी श्रृंखला का हिस्सा, रिलायंस स्टोर्स और डी-मार्ट शामिल हैं।

नटराज अपने सम्मानित ग्राहकों को अपने दैनिक पोषण पैक के साथ एक खुशहाल, स्वास्थ्यप्रद, स्वादिष्ट और पौष्टिक स्नैकिंग यात्रा शुरू करने के लिए आमंत्रित करता है।

अधिक जानकारी के लिए, आप https://www.nutraj.com/ पर जा सकते हैं।