मुंबई, देश की सबसे बड़ी आईटी सेवा कंपनी टीसीएस ने मंगलवार को कहा कि उसने सिडनी मैराथन का शीर्षक प्रायोजक बनने के लिए 5 साल की साझेदारी पर हस्ताक्षर किए हैं।

एक बयान के अनुसार, टाटा समूह की कंपनी अब 14 वैश्विक आयोजनों को प्रायोजित करती है, जिसमें 6 लाख से अधिक लोग भाग लेते हैं।

* * * * *.

आईसीआईसीआई बैंक ने प्रीपेड फॉरेक्स कार्ड लॉन्च किया

आईसीआईसीआई बैंक ने मंगलवार को पढ़ाई के लिए विदेश जाने वाले भारतीय छात्रों को ध्यान में रखते हुए एक प्रीपेड फॉरेक्स कार्ड लॉन्च किया।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, "स्टूडेंट सैफिरो फॉरेक्स कार्ड" नाम से यह 15,000 रुपये से अधिक का ज्वाइनिंग लाभ प्रदान करता है।

* * * *

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस की बिक्री में 15% की वृद्धि दर्ज की गई

गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस ने मंगलवार को कहा कि यात्रा सीजन के दौरान होम लॉकर की बिक्री में 15 फीसदी की बढ़ोतरी देखी गई है।

एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि नवीनतम होम लॉकर श्रृंखला "एनएक्स एडवांस्ड" यात्रा सीजन के लिए शीर्ष पसंद के रूप में उभरी है।

* * * *

डीबीएस बैंक इंडिया ने प्री-शिपमेंट फाइनेंसिंग समाधान लॉन्च किया

डीबीएस बैंक इंडिया ने छोटे व्यवसायों को समय पर फंडिंग प्राप्त करने में मदद करने के लिए रिसीवेबल्स एक्सचेंज ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी में एक प्री-शिपमेंट फाइनेंसिंग समाधान लॉन्च किया है।

एक आधिकारिक बयान के अनुसार, समाधान डेटा-संचालित, प्री-टू-पोस्ट शिपमेंट वित्तपोषण प्रदान करेगा जो देश भर में आपूर्तिकर्ताओं के लिए कार्यशील पूंजी चक्र को आसान बनाने में मदद करेगा।